2 साल की बच्ची के पिता की अनजान महिला ने इस तरह की मदद
2 साल की बच्ची के पिता की अनजान महिला ने इस तरह की मदद
Share:

सोशल मीडिया पर बहुत सी चीज़ें वायरल होती रहती हैं जो हैरान कर देने वाली होती हैं. ऐसे ही अमेरिका की एक बेहद ही दिलचस्प तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें आप देख सकते हैं एक छोटी सी बच्ची को. बता दें, उसके साथ और उसके परिवार के साथ कुछ ऐसा हो गया कि उसका पिता रोने लगा. इसी वजह से ये सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. 

दरअसल, नेब्रास्का स्टेट के ओमाहा शहर का मामला है जहां एक शख्स अपनी 2 साल की बेटी को लेकर एयरपोर्ट पहुंचा. लेकिन जब वह काउंटर पर गया तो उसे पता चला कि उसकी बेटी उसके साथ यात्रा नहीं कर सकती. ये बात सुनकर वह घबरा गया क्योंकि जब  शख्स ने टिकट बुक कराया था तो उसकी बेटी की उम्र एक साल से कम थी लेकिन जिस दिन उसे सफर करना था तब तक उसकी उसकी उम्र दो साल हो चुकी थी. उसे बेटी का टिकिट लेने को कहा जिसकी कीमत 54000 रुपए थी. 

शख्स के पास इतने पीसे नहीं थे और वह अपनी बेटी को छोड़ भी नहीं सकता था. उसी दौरान एक अनजान महिला को इस मामले में पता चला तो वह बच्ची के पिता के पास गई और उसे टिकट खरीदने का ऑफर दिया. उसने बच्ची के पिता को कहा कि उसके टिकिट के पैसे देगी और उसे क्रेडिट दे दिया. यह सब देखकर बच्ची का पिता की आँखों में आंसू आ गए क्योंकि कोई भी किसी की मदद अनजाने में नहीं करता. 

यह देखकर एक केविन लेस्ली नाम के लड़के ने महिला की फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी जिससे सभी को इसके बारे में बता पाए साथ ही उसकी पूरी कहानी भी शेयर कर दी. यह महिला नॉवेक्स कंपनी की को-फाउंडर डेबी बॉल्टन थी. इस मामले की जांच हुई तो पता चला ये 2017 का मामला है.  

एक पैर से विकलांग इस आदमी ने अकेले बचाई हजारों लोगों की जान

इस महिला ने पीरियड्स का खून मुँह पर लगाकर लोगों को दिया ऐसा सन्देश

Video : भूखे तेंदुए पर इस तरह भारी पड़ गया एक कुत्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -