फोटोशॉप के कमाल से इतनी हॉट नजर आईं प्रिया प्रकाश वारियर
फोटोशॉप के कमाल से इतनी हॉट नजर आईं प्रिया प्रकाश वारियर
Share:

कभी अपनी आँखों से सभी के दिलों पर राज करने वाली प्रिया प्रकाश वारियर ने हाल ही में एक बहुत ही हॉट और सेक्सी फोटोशूट करवाया है और इस फोटोशूट के कारण वह तेजी से सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. आप सभी को बता दें प्रिया के इंस्टाग्राम पर 6.4m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन ऐसी तस्वीरें अपलोड करती हैं जो हॉट और बोल्ड होती हैं और इस बार उन्होंने नया फोटोशूट करवाकर अपनी हॉटनेस दिखाई है और वह अपनी हॉटनेस दिखाकर लोगों के दिलों में जगह बना रहीं हैं. प्रिया ने इस तस्वीर में रेड ड्रेस पहनी है जो उनके ऊपर काफी सेक्सी दिखाई दे रही है.

BiggBoss-12 : घर के अंदर बच्चे पैदा करने की प्लानिंग कर रहा है ये मशहूर कपल

आपको बता दें कि प्रिया अक्सर ही अपनी हॉटनेस दिखाते हुए स्पॉट होती हैं और उन्होंने अपनी हॉटनेस से सभी को अपना दीवाना बनाया है. प्रिया ने एक तस्वीर शेयर कर अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है Pc: @syam__babu Mua: @jaan_moni_das इस तस्वीर में वह अपने खुले बालों के साथ बहुत सेक्सी नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि प्रिया उस समय काफी तेजी से सुर्ख़ियों में आईं थीं जब उन्होंने अपनी आँख मारने वाले वीडियो को अपलोड किया था जो उनकी अपकमिंग फिल्म का था और उसके बाद वह रातोंरात पॉपुलर हो गईं थीं और आज तक पॉपुलर ही हैं.

करण जौहर ने बताया 'कुछ कुछ होता है 2' में किन्हें करेंगे कास्ट

फिलहाल उनका यह फोटोशूट चर्चाओं में छाया हुआ है. प्रिया एक तस्वीर में बहुत ही मदहोश अंदाज दिखा रहीं हैं उन्होंने बालों का जुड़ा बना रखा है जो बहुत हॉट लग रहा है और उनके ऊपर रेड ड्रेस वाकई में खूबसूरत लग रही है.

तमिल अपडेट्स

बीच पर हॉट अंदाज में इश्कबाज की अनिका ने मनाया जन्मदिन

भिंडः आरोपियों ने पुलिस थाने में ही कर दिया पुलिसकर्मियों पर हमला

जन्मदिन विशेष: भारत के लिए लगाया था पहला शतक, महिला फैन से तोहफे में मिले थे गहने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -