IPL 2018 LIVE : विलियम्सन की कप्तानी पारी, 150 रनों के करीब हैदराबाद
IPL 2018 LIVE : विलियम्सन की कप्तानी पारी, 150 रनों के करीब हैदराबाद
Share:

सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच आज जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में सीजन 11 का 28 वां मुकाबला खेला जा रहा हैं. इस मुकाबले में फिलहाल सवाई मानसिंह स्टेडयम में टॉस जीतकर केन विलियम्सन की कप्तानी वाली टीम हैदराबाद बल्लेबाजी कर रही है. दोनों ही टीम अभी तक मुकाबले में शानदार प्रदर्शन करते हुए नज़र आ रही है. इस समय हैदराबाद की ओर से क्रीज पर बल्लेबाजी के लिए हसन और मनीष पांडे मौजूद हैं. 

हैदराबाद ने अभी अपने 3 विकेट खो दिए हैं. सलामी बल्लेबाज शिखर धवन आज भी फॉर्म की तलाश में नज़र आए. लेकिन वे फॉर्म की तलाश पूरी न कर सके. वे 4 गेंदों में मात्र 6 रन बनाकर चलते बने. हैदराबाद को पहला झटका तीसरे ओवर में 17 रन पर लगा. उन्हें कृष्णप्पा गौतम ने बोल्ड किया. वहीं  टीम को दूसरा झटका भी गौतम की गेंद पर ही लगा. आईपीएल में अपना पहला मैच खेल रहे हेल्स 45 रन बनाकर आउट हुए. कप्तान विलियम्सन ने कुल 63 रनों का योगदान दिया. 

पहला विकेट गिरने के बाद कप्तान विलियम्सन और हेल्स ने अच्छी बल्लेबाजी की. फ़िलहाल समाचार लिखे जाने तक 16 ओवर के खेल में हैदराबाद की टीम ने 3 विकेट खोकर 126 रन बना लिए है. हसन 5 और मनीष पांडे 7 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. 

IPL 2018 LIVE SRH vs RR : धवन आउट, विलियम्सन और हेल्स क्रीज पर मौजूद

IPL 2018: 22 रन दूर है रहाणे इस वर्ल्ड रिकॉर्ड से...

IPL 2018: कोलकाता और बेंगलोर के लिए जीत के हीरो होंगे ये खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -