2019 में बनेगा 'मोदी मुक्त भारत'- राज ठाकरे
2019 में बनेगा 'मोदी मुक्त भारत'- राज ठाकरे
Share:

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने रविवार को केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने सारे विपक्षी दलों को एक साथ मिलकर 2019 तक 'मोदी मुक्त भारत' बनाने की हुंकार भी भरी. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने मुंबई के शिवाजी पार्क में पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि, 'देश नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार के झूठे वादों से ऊब चुका है.' गौरतलब है कि ठाकरे का 'मोदी मुक्त भारत' का नारा, बीजेपी के 'कांग्रेस मुक्त भारत' के नारे की याद दिलाता है.

इस दौरान राज ठाकरे ने कहा कि, "भारत को पहली बार आजादी 1947 में, दूसरी बार 1977 में (आपातकाल के उपरांत हुए चुनाव के बाद) मिली और 2019 में भारत के ' मोदी मुक्त' बनने पर उसे तीसरी बार आजादी मिल सकती है". हालांकि मनसे प्रमुख यहीं नहीं थमे. उन्होंने आगे कहा कि, 'मोदी सरकार को सत्ता से बाहर करने के बाद अगर नोटबंदी को लेकर जांच के आदेश दिए गए तो यह 1947 के बाद से देश में हुए अब तक के सबसे बड़े घोटाले के रूप में सामने आ सकता है.' हालांकि इस मौके पर ठाकरे ने महाराष्ट्र सरकार द्वारा अभिनेत्री श्रीदेवी के गत माह राजकीय सम्मान के साथ अंत्येष्टि करने के फैसले पर भी सवाल खड़े किए.

ठाकरे ने कहा कि, 'श्रीदेवी एक शानदार अभिनेत्री थीं लेकिन उन्होंने देश के लिए ऐसा क्या किया था कि उनके शव को तिरंग में लपेटा जाए.'? इसी के साथ राज ने बीजेपी और मीडिया को घेरते हुए कहा कि, 'मीडिया ने नीरव मोदी-पंजाब नेशनल बैंक घोटाले से लोगों का ध्यान हटाने के लिए सरकार के इशारे पर अभिनेत्री की अंत्येष्टि को इतने जोर शोर से दिखाया.'

 

फैसला हमारे खिलाफ, लेकिन हम देश छोड़ने वाले नहीं : राबड़ी देवी

2जी घोटाला मामले में फिर फंसे ए राजा

उधर जश्न में डूबे मुख्यमंत्री, इधर भाजपाइयों की उपमुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -