जिम्मेदारी पर खरा उतरूंगा- कमलनाथ

भोपाल: सूबे के नए नवेले कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मंगलवार राजधानी में रोड शो कर शक्ति प्रदर्शन किया जिसमे उनके साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद रहे. कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश की जनता यहां बीजेपी सरकार से तंग आ गई है और उन्होंने दावा किया कि इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी को शिकस्त देकर कांग्रेस सत्ता में वापसी करेगी. उन्होंने आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार संभाला. प्रदेश कांग्रेस की कमान संभालने से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं को यहां संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा, ‘मध्य प्रदेश की जनता प्रदेश की बीजेपी सरकार से तंग आ गई है, मैंने अपने राजनीतिक जीवन में ऐसी परिस्थिति नहीं देखी है, जहां हर वर्ग का व्यक्ति परेशान है.’

प्रदेश अध्यक्ष का कार्यभार संभालने से चंद मिनट पहले कमलनाथ ने कहा, ‘मध्यप्रदेश की अर्थव्यवस्था 75 प्रतिशत कृषि पर आधारित है लेकिन किसान और कृषि व्यवसाय से जुड़े लोग वर्तमान सरकार से खुश नहीं हैं.’ मध्य प्रदेश की छिन्दवाड़ा लोकसभा सीट से नौवीं बार संसद पहुंचे पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने इस अवसर पर गांधी परिवार के साथ अपने गहरे संबंधों का जिक्र भी किया.

कमलनाथ ने कहा, ‘मुझे इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी, संजय गांधी और अब राहुल गांधी के साथ काम करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है.’ उन्होंने कहा, ‘राहुल गांधी ने मुझे मध्य प्रदेश में कांग्रेस को मजबूत करने की जिम्मेदारी दी है और मैं अपनी जिम्मेदारी पर खरा उतरूंगा.’ इससे पहले कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ का प्रदेश की राजधानी भोपाल के राजाभोज हवाई अड्डे पर जोरदार स्वागत किया. गौरतलब है कि साल के अंत में मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने है. 

क्यों नाराज है ज्योतिरादित्य सिंधिया ?

म.प्र.चुनाव: क्या कमलनाथ उतरेंगे शिवराज के खिलाफ ?

बीजेपी मतलब बलात्‍कार जनता पार्टी- कमलनाथ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -