हार्दिक पटेल होंगे तृणमूल कांग्रेस में शामिल ?
हार्दिक पटेल होंगे तृणमूल कांग्रेस में शामिल ?
Share:

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिले . हार्दिक ममता बनर्जी के निवास पर शुक्रवार को उनसे मिलने के किये कोलकाता पहुंचे. इस मुलाकात के बाद ममता ने जहां हार्दिक को तृणमूल कांग्रेस (TMC) में शामिल होने का ऑफर कर दिया, वहीं हार्दिक ने भी 2019 के लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल आकर ममता दीदी का प्रचार करने की पेशकश कर दी.

इस मुलाकात के बाद ममता बनर्जी की सादगी से हार्दिक पटेल इतने प्रभावित हुए कि उन्हें लेडी गांधी बता दिया. हार्दिक ने ट्वीट कर बताया सीएम ममता ने उन्हें अपने ऑफिस से कोलकाता का नजारा दिखाया. कोलकाता में सीएम ममता से मिलने के अलावा हार्दिक ने उड़ीसा और झारखंड के अपने साथी मित्रों से भी मुलाकात की. हार्दिक ने ट्वीट कर सभी से मिलने पर खुशी जताई.साथ ही होशियारी, पारदर्शिता, प्रामाणिकता और अपने विचारों से आगे बढ़ने की शुभाकामनाएं दी.

सीएम ममता ने हार्दिक से कहा कि अगर वे राजनीति में सक्रिय होना चाहते हैं, तो टीएमसी में शामिल होकर गुजरात में पार्टी की कमान संभाल सकते हैं. बता दें कि पिछले साल गुजरात चुनाव के दौरान ममता बनर्जी हार्दिक लगातार संपर्क में रहे थे और कई दफा फ़ोन पर चर्चारत रहे थे.

बड़ी खबर: हार्दिक ने भी की पद्मावत पर बैन की मांग

हार्दिक पटेल तोगड़िया से मिलने पहुंचे, सुरक्षा को लेकर उठाए सवाल

कोलकाता में शुरू हुआ देश का पहला तैरता बाज़ार

अयोध्या मामले पर AIMPLB का बड़ा फैसला

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -