पति की मौत का पत्नी को नहीं हुआ यक़ीन, 4 दिनों तक रही शव के साथ
पति की मौत का पत्नी को नहीं हुआ यक़ीन, 4 दिनों तक रही शव के साथ
Share:

कोलकाता के हरिदेवपुर इलाके से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जहाँ एक बुजुर्ग की मौत हो जाने के 4 दिन बाद तक उसकी पत्नी उसके शव के साथ रहती रही. बताया जा रहा है कि 82 साल के सान्याल की 69 वर्षीय पत्नी हसीरानी देवी मानसिक रूप से बीमार है. इसी बीमारी के चलते उसे यह समझ नहीं आया कि उसके पति की मृत्यु हो चुकी है और वह पति के शव के साथ ही 4 दिनों तक रही. जब लाश के सड़ने से दुर्गन्ध फैली तब आसपास वालों ने बुजुर्ग दंपत्ति के घर का दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई भी प्रतिक्रिया ना मिलने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया.

पुलिस ने उनके घर जा कर दरवाजा तोड़ा और पाया की बुजुर्ग सान्याल की पार्थिव देह के पास उसकी पत्नी बैठी हुई थी. वहीँ पुलिस ने जानकारी दी कि वह महिला पुलिस को शव की जांच भी नहीं करने दे रही थी. बुजुर्ग दंपत्ति की कोई संतान नहीं थी और दोनों ही बहुत ही सरल स्वभाव वाले और धार्मिक बताये जा रहे हैं. वहीँ पड़ोसियों का कहना है कि दोनों बहुत ही धार्मिक थे और वे किसी से भी मिलना-जुलना पसंद नहीं करते थे.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अमर सान्याल पूर्व केंद्रीय कर्मचारी थे. वहीँ पड़ोसियों ने बताया कि पिछले 4 दिनों से इनके घर से कोई हलचल नहीं हुई तो सभी को लगा कि दोनों पूजा-पाठ में ही व्यस्त होंगे लेकिन जब लाश के सड़ने की दुर्गन्ध आने लगी और दरवाजा खटखटाने पर भी दंपत्ति ने दरवाजा नहीं खोला तब इस बात की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस आगे की कार्यवाई कर रही है.

महाराष्ट्रा कार हादसे में छह लोगों की मौत

राष्ट्रीय राजमार्ग पर हादसा, 11 लोगों की मौके पर मौत

पुर्तगाल : हीटर बॉयलर फटने से लगी आग, 8 की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -