पत्नी की बेवफाई से पति की जान पर बनी
पत्नी की बेवफाई से पति की जान पर बनी
Share:

नई दिल्ली: भारतवर्ष में हम लोग अपनी संस्कृति अनुसार शादी को दो शरीरों का नहीं बल्कि दो आत्माओं का मिलन मानते हैं, जिसके बाद वो दोनों एक होकर एक नए संसार को जन्म देते हैं. लेकिन इन दोनों में से जब कोई एक बेवफाई का दामन थामता है तो विश्वास की यह मजबूत डोर भी किसी महीन धागे की तरह टूट जाती है. ऐसा ही हुआ दिल्ली के उस्मानपूरा में रहने वाला एक शख्स के साथ, जिसकी पत्नी की बेवफाई के कारण, उसकी जान पर बन आई.

यह घटना 15 फरवरी की रात की है, जब पीड़ित पति अपनी फ़ास्टफ़ूड की दुकान से घर पहुंचा तो अपनी पत्नी को घर में न पाकर उसे शक हुआ कि, वह अपने पुरुष मित्र से मिलने पहाड़गंज के चूना मंडी गई होगी. इसके बाद उसने शराब पी और पहाड़गंज इलाके में पहुंच गया. जहां उसकी पत्नी उसे सड़क के किनारे अपने पुरुष मित्र धनञ्जय के साथ बैठी हुई दिख गई. गुस्साए पति ने उसे सड़क पर ही बुरा भला कहना शुरू कर दिया, जिसके बाद पत्नी धनञ्जय के साथ भागने लगी तो उसके पति ने उसे रोक लिया.

इसी दौरान धनञ्जय बीच में आ गया और महिला के पति को धमकाते हुए कहने लगा कि, उन्हें मिलने से कोई नहीं रोक सकता. यह कहकर धनञ्जय ने चाकू निकाल कर महिला के पति पर वार करना चालू कर दिए, इससे पीड़ित पति के हाथ और सिर जख़्मी हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने धनञ्जय को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है और घायल पति को लेडी होर्डिंग अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचा दिया. 

यूपी का हवलदार, करने चला था बलात्कार

दिल्ली: पहले हुई चरित्र शंका, फिर चली कुल्हाड़ी

400 बेजुबानों की हत्या करने वाला साइको पुलिस की गिरफ्त में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -