पति के अवैध संबंध से परेशान पत्नी ने लिया ऐसे बदला
पति के अवैध संबंध से परेशान पत्नी ने लिया ऐसे बदला
Share:

गाजियाबाद. एक महिला अपने पति के अवैध संबंधों से इस कदर नाराज हुई कि उसने अपने पति का लिंग ही काट डाला. यह मामला गाजियाबाद के खोड़ा का है. यहां गुरुवार सुबह पत्नी ने पति के प्राइवेट पार्ट पर चाकू से हमला कर दिया. पति को  गंभीर हालत में हॉस्पिटल ले जाया गया. कई महीनों से पति-पत्नी के बीच रिश्ते तनावपूर्ण हो गए थे. 

हापुड़ निवासी रीता उर्फ गुड्डी की शादी 10 साल पहले शिकारपुर(बुलंदशहर) के रहने वाले टैक्सी चालक वेदप्रकाश से हुई थी. वेद रीता पर ध्यान नहीं देता था. वह दूसरे शहरों में टैक्सी ले जाने के बहाने  10 से 15 दिन तक घर से ग़ायब ही रहता था. पत्नी ने बताया कि उसके पति का अवैध संबंध शालीमार गार्डन निवासी एक महिला से हैं. 

पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला ने बताया कि, ‘मेरे पति का किसी दूसरी महिला से अवैध संबंध था और इस वजह से मैं काफी नाराज थी.’ महिला ने ये भी कहा कि नाजायज सम्बन्ध होने कि वजह से पति बच्चे प्लान नहीं कर रहा था. महिला ने बताया कि उसका पति उसे मानसिक रुप से भी प्रताड़ित करता था. 

पीड़ित के भाई ने अपनी भाभी के खिलाफ केस दर्ज़ कराया है. हमले में घायल पति को इलाज नोएडा के जेपी अस्पताल में चल रहा है. डॉक्टरों का कहना है कि  हमले में शख़्स के लिंग का तीन चौथाई हिस्सा कट गया था, इस वजह से खून का तेज बहाव हो रहा था. इसके लिए डॉक्टरों को पांच घंटे तक लंबा ऑपरेशन करना पड़ा. 

पुलिस ने बताया कि हमले के लिए महिला ने किचन के चाकू का इस्तेमाल किया. पुलिस ने आईपीसी की धारा 326 के तहत महिला के ख़िलाफ केस दर्ज कर लिया है. 
 

त्रिपुरा : BSF अफसर पर मवेशी तस्‍करों का हमला, हालत गंभीर

आरएसएस नेता की घर के बाहर गोली मारकर हत्या

बेटे की चाहत में दी पड़ोसी की बेटी की बलि

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -