जाने क्यों? हार्दिक पांड्या को अंपायर ने दिखाया था थप्पड़
जाने क्यों? हार्दिक पांड्या को अंपायर ने दिखाया था थप्पड़
Share:

टीम इंडिया के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या बेहद ही कम समय में टीम के भरोसेमंद खिलाड़ी बन गए हैं, बता दे, पांड्या ने चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में भारतीय दर्शकों के दिलों में जीत की उम्मीद जगा दी थी. इस मैच में पांड्या ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए मात्र 43 गेंदों में 76 रन बनाए थे, लेकिन साथी खिलाड़ी जडेजा के कारण रन आउट हो गए थे.

ख़ास बात यह है कि पांड्या ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान 6 छक्के और 4 चौके मारे, साथ ही उन्होंने तीन छक्के तो लगातार मारे थे. इस मैच के बाद से टीम मैनेजमेंट पांड्या पर पहले से अधिक भरोसा करने लगे, लेकिन 25 अक्टूबर को नयूजीलैंड के खिलाफ पांड्या ने मैदान पर कुछ ऐसा किया जिसके बाद अंपायर को उन्हें थप्पर दिखाना पड़ा. दरअसल, बात यह है कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच पुणे में खेला जा रहा था, मैदान पर हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक मौजूद थे.

तभी हार्दिक पांड्या ने कुछ ऐसा किया जिससे देख अंपायर को उनकी इस हरकत पर काफी ज्यादा गुस्सा भी आया. बता दे कि मैच के 33 ओवर में जब हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक बल्लेबाजी कर रहे थे तो ड्रिंक्स ब्रेक हुआ, ड्रिंक्स ब्रेक खत्म होते ही बल्लेबाज स्ट्राइक को लेकर कंफ्यूज थे. दिनेश कार्तिक नॉन स्ट्राइक और पांड्या स्ट्राइक पर थे. थोड़ी देर बाद पांड्या खुद कार्तिक के पास आकर उन्हें स्ट्राइक पर जाने को कहा.

वही कार्तिक को भी कुछ समझ नहीं आ रहा था, मामले को आगे बढ़ता देख अंपायर बीच में आ गए, तब पता चला कि पांड्या नहीं बल्कि कार्तिक को स्ट्राइक लेनी है. जब हार्दिक पांड्या नॉन स्ट्राइक की तरफ जाने लगे तो उनकी इस हरकत को देख अंपायर ने उन्हें प्यार से थप्पड़ दिखाया. बता दें कि इस मैच को भारत ने आसानी से जीत ली थी.

ये भी पढ़े

WWE -दिल्ली में ट्रिपल एच से भिड़ने के लिए तैयार भारतीय मूल का यह रेसलर

हार्दिक पंड्या की 'Hair Style' हो गई सोशल मीडिया पर ट्रोल, कहा- JOCKER

कोहली को इस विराट शक्ति को लाने में लगी है इतनी मेहनत, देखे वीडियो

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -