साड़ी पहनी थी, दिन में घर से बाहर निकली थी, फिर भी हुआ इस लड़की का रेप
साड़ी पहनी थी, दिन में घर से बाहर निकली थी, फिर भी हुआ इस लड़की का रेप
Share:

रेप हमारे देश का एक ऐसा टॉपिक है जिस पर कोई बात नही करना चाहता। लेकिन आखिर क्यों ? बस इसीलिए क्योंकि हमारा समाज पुरुष प्रधान देश है यहां पर सिर्फ पुरुषो को सब चीज़ों की छूट है महिलाओ को नहीं। अगर कोई लड़का किसी लड़की का रेप करता है तो इसके लिए लड़का दोषी नहीं है बल्कि लड़की है क्योंकि लड़की ने छोटी ड्रेस पहनी थी या वो लड़की रात में बाहर निकली थी या इसीलिए क्योंकि उसने लड़को से कुछ बाते कर ली थी।

ये तो सरासर गलत है ऐसा कुछ नहीं है लड़कियां गलत नही है बल्कि लड़को की सोच गलत है लड़को की ही नहीं बल्कि पुरे समाज की सोच गलत है अगर आप ऐसा सोचते है की रेप होने पर लड़की दोषी है तो माफ़ कीजिए लेकिन आपकी सोच काफी छोटी है यह मानना है मेरा।

क्योंकि मैं यह नहीं मानती। आज मैं आपको कुछ तस्वीरे दिखने जा रही हूँ जिसे देखकर आप समझ जाए की रेप के लिए जिम्मेदार कौन है लड़की या लड़का। इन तस्वीरों में तानिरिका की कहानी है। इस कहानी में तानिरिका ने छोटी ड्रेस नहीं पहनी है बल्कि भारत का सभ्य परिधान साड़ी पहनी है और वह देर रात को भी बाहर नहीं गयी है वह तो दिन में निकलती है लेकिन फिर भी उसके साथ रेप हुआ। अब बताइए क्या कहना चाहते है आप ? हम बस इतना समझाना चाहते है की लडकियां गलत नहीं है बल्कि लड़को की सोच गन्दी है हमे बदलना होगा हमारे समाज को। ताकि कोई भी लड़की कभी भी अपने आप को असुरक्षित महसूस ना करे। तानिरिका की कहानी उसकी ये तस्वीरे बयान करती है। जिन्हें आप भी शायद समझ गए होंगे।

ये है इंडिया के सबसे खूबसूरत स्कूल

VIDEO - अगर जा रहे हो दाढ़ी बनवाने तो पहले ये विडियो जरूर देखना

ये विडियो आपका दिल खुश कर देगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -