क्यों की सनी ने चोरी-छिपे शादी
क्यों की सनी ने चोरी-छिपे शादी
Share:

बॉलीवुड में हैंडपंप उखाड़ देने वाले सीन से यद् रखे जाने वाले सनी देओल 61 के हो चुके है. इनका जन्म 19 अक्टूबर 1957 को साहनेवाल, पंजाब में हुआ. सनी की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो ज्यादातर सभी लोग जानते है लेकिन उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा लाइमलाइट से दूर ही रखा है. अब अगर सनी की शादी की बात करें तो, ये तो सभी को पता है कि सनी शादीशुदा हैं लेकिन सनी की शादी कब और कहाँ हुई ये शायद ही कोई जनता होगा.


क्या 1984 में हुई थी सनी देओल की शादी...इंटरनेट पर उनकी शादी की एक फोटो मौजूद है, जो UK की एक मैग्जीन के कवर पेज पर है. मैगजीन के कवर पर पब्लिश होने का साल 1984 (जुलाई) लिखा हुआ है. कवर में सबसे नीचे लिखा हुआ है, Exclusive Sunny Weds In England. इस फोटो में कितनी सच्चाई है, यह सनी और उनकी पत्नी पूजा या उनके फैमिली मेंबर्स से बेहतर कौन बता सकता है.

अखबारों में आने के बाद भी नहीं माने थे सनी :

सनी की पहली शादी बिजनेस एग्रीमेंट के तहत हुई थी. दरअसल, धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि सनी की 'बेताब' की रिलीज से पहले उनकी शादी की बात सामने आए, क्योंकि इससे सनी को रोमांटिक इमेज पर निगेटिव असर पड़ सकता था. फिल्म की रिलीज तक पूजा लंदन में ही थी और उस वक्त सनी अक्सर पूजा से मिलने चोरी-छुपे लंदन जाया करते थे. लेकिन बाद में जब न्यूजपेपर्स और मैगज़ीन्स के कवर पेज में सनी की शादी की बात छपी, उसके बाद भी सनी ने शादी की बात से इनकार किया था.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस हॉलीवुड अभिनेत्री ने सुनाई यौन शोषण के खिलाफ अपनी आपबीती

कॉक मैगजीन पर सोनाक्षी चहकी, WATCH PICS

याद रखे जाने के लिए फिल्म को साफ-सुथरी रखना बेहद जरूरी, इम्तियाज अली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -