चीन की हरकतों पर चुप क्यों है 56 इंच की छाती ?: राहुल गाँधी
चीन की हरकतों पर चुप क्यों है 56 इंच की छाती ?: राहुल गाँधी
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी का मोदी सरकार के खिलाफ गुस्सा एक बार फिर जाहिर हुआ है. राहुल गाँधी ने अपने कर्नाटक दौरे के दौरान केंद्र सरकार की बैंकों के साथ हुए धोखाधड़ी, जम्मू-कश्मीर में बिगड़ते हालात और विदेश नीति को लेकर कड़ी आलोचना की. उन्होंने ये बातें मैसूर में एक रैली को संबोधित करते हुए कही. 

राहुल ने कहा, ‘भारत में कहीं भी जाइये, आपको चीन मिल जाएगा. आपको चीन, नेपाल, म्यांमार, श्रीलंका और मालदीव में दिखाई देगा. एक समय ये सभी भारत के मित्र थे लेकिन अब चीन के दोस्त हैं. प्रधानमंत्री पर चुटकी लेते हुए राहुल ने कहा कि भूटान की जमीन पर चीन रोड और हेलीपैड बना रहा है. उसके सैनिक वहां तैनात हैं लेकिन 56 इंच की छाती वाला शख्स एक शब्द भी नहीं बोल रहा है.

राहुल ने कहा, सत्ता के लिए मोदी ने पीडीपी की सरकार बनाने का समर्थन किया, उन्होंने जम्मू-कश्मीर को आग में झोंक दिया.  इस हिंसा में सेना के जवान और वहां के नागरिकों को भी अपनी जान गंवानी पड़ी है. कर्नाटक मे अप्रैल और मई के महीने में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राहुल गांधी ने कहा कि इस चुनाव में हमारी पार्टी बीजेपी को हर बूथ पर कड़ी टक्कर देगी और इस चुनाव को जीतेगी. 

राहुल गांधी का मोदी पर जबरदस्त तंज

राहुल के NCC वाले बयान पर विवाद

राहुल का पीएम पर डेटा वार और पीएमओ का पलटवार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -