न जाने किसने कर दिया इस घर को उल्टा
न जाने किसने कर दिया इस घर को उल्टा
Share:

घर तो आपने भी न जाने कितने सुन्दर सुन्दर देखें होगें। हर व्यक्ति अपना घर बनवाते समय बहुत सारी चीजों को ध्यान मे रखकर घर बनवाता है। खासकर वह घर को लुक के अलावा अरामदायक भी बनवाता है। लेकिन आज हम आपको कुछ इस प्रकार के घर के बारे में बता रहे है जिसे देखकर आपको यकीन ही नहीं होगा कि इस प्रकार के भी घर हो सकते हैं।

बदलते लाइफस्टाइल में आर्किटैक्ट अपनी क्रिएटिविटी का यूज करते हुए घर का नक्शा हर तरीके से चेंज करने की सोंचते हैं। और हमेशा उसके लुक को ध्यान में रखते हुए कुछ नया लुक देने की सोंचते हैं। और ऐसे घर के लुक की बात कर रहे हैं जो ताइवान मे बना है इस घर की डिज़ाइन ही इतनी अनोखी है कि इसे देखते ही मान आप थोड़ा सोंचने लग जाएंगे।

ताइवान में बना यह घर काफी आश्चर्य करने वाला है क्योंकि यह घर कोई आम घर के समान नहीं दिखाई देता बल्कि यह घर उल्टा दिखाई देता है जी हां यह घर दिखने में एसा लगता है जैसे कि किसी ने इसे उल्टा कर दिया हो लेकिन वास्तव में यह घर की डिज़ाइन ही उल्टी है। इस घर को सुंदर लुक देने के लिए कलरफुल पेंट किया गया है। इतना ही नहीं बल्कि इस उल्टे घर में सामान को भी इस तरह व्यवस्थित किया गया है कि वह छत से लटका हुआ दिखाई देता है। इस घर को देखने के लिए हमेशा लोग बाहर से भी आते हैं।

माता चंडी की आरती में इंसानो के बीच आकर अराधना करते हैं भालू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -