कौन लेगा इंग्लैंड दौरे पर अश्विन की जगह ?
कौन लेगा इंग्लैंड दौरे पर अश्विन की जगह ?
Share:

नई दिल्ली: एक समय में भारत के स्टार फिरकी गेंदबाज़ रहे रविचंद्रन अश्विन का करियर ढलान की तरफ बढ़ता दिखाई दे रहा है, विदेशी धरती पर लगातार लचर प्रदर्शन कर रहे अश्विन पर टेस्ट टीम से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है. हाल ही में अफ्रीका के खिलाफ भारत को टेस्ट सीरीज में हार मिली थी जिसमें भी रविचंद्रन अश्विन कुछ खास नहीं कर पाए थे. ऐसे में चयनकर्ता उनकी जगह पर इंग्लैंड दौरे के लिए युवा फिरकी गेंदबाज़ वाशिगटन सुन्दर को मौका दे सकते हैं.

गौरतलब है कि 7 अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल के बाद भारतीय टीम जुलाई की शुरुआत में इंग्लैंड दौरे के लिए जाएगी, जहां वो 5 टेस्ट, 3 वनडे और 5 टी 20 मैच खेलेगी. सुन्दर द्वारा साउथ अफ्रीका और निदहास ट्रॉफी में किए गए प्रदर्शन को देखते हुए सम्भावना जताई जा रही है कि चयनकर्ता इस फिरकी के जादूगर को इंग्लैंड में खेलने का मौका दे सकते हैं.

इसके अलावा सुन्दर को टीम में चुने जाने का एक कारण यह भी है कि जहाँ रविचंद्रन अश्विन के खिलाफ तो इंग्लैंड ने बहुत क्रिकेट खेला है, वहीं वाशिंगटन सुंदर एक नए खिलाड़ी है और इन्होंने अभी तक एक भी मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ नहीं खेला है, इस कारण इंग्लिश बल्लेबाज़ों को सुन्दर की गेंदे खेलने में परेशानी आ सकती है.

वॉशिंगटन ने सबसे कम उम्र में बनाया यह सुंदर रिकॉर्ड

बीसीसीआई का शमी के खिलाफ चौंकाने वाला खुलासा

ब्रेटली का बयान मैदान पर रोबोट ना दिखें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -