किसने कहा बीजेपी को 'भारत जलाओ पार्टी'?
किसने कहा बीजेपी को 'भारत जलाओ पार्टी'?
Share:

पटना : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के हमले सरकार पर लगातार जारी है, इसी क्रम में राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की अनुपस्थिति में राजद की कमान संभाल रहे बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने इन दिनों अपनी 'संविधान बचाओ न्याय यात्रा' का ऐलान कर दिया है. इस यात्रा के चलते तेजस्वी ने बिहार की नीतीश सरकार के साथ केंद्र की पीएम मोदी सरकार पर जमकर हमले किये. तेजस्‍वी ने एक बार फिर सोशल मीडिया (ट्विटर) पर नीतीश कुमार को आडे हाथो लिया.

अपने ट्वीट्स में उन्‍होंने भाजपा व जदयू पर भी हमला बोला है. तेजस्वी ने ट्वीट कर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल किया है कि वे कहते थे कि मिट्टी में मिल जाएंगे पर भाजपा में नहीं जाएंगे, अब वे भाजपा में तो चले गए है तो ये बताएं कि मिट्टी में कब मिल रहे हैं?एक अन्य ट्वीट में तेजस्‍वी ने भाजपा को 'भारत जलाओ पार्टी' बताते हुए लिखा है कि अब भारत जलाने के लिए नीतीश कुमार भाजपा को तेल, लकड़ी और व्यक्ति मुहैया करा रहे हैं.

तेजस्‍वी ने जदयू के प्रवक्‍ताओं पर भी हमला किया है, लिखा है कि नीतीश जी के चाबी वाले तोते पूछते हैं तेजस्वी न्याय यात्रा में अपनी संपत्ति बताएं, वे लोग सभाओं में आकर मेरी संपत्ति गिन लें. तेजस्‍वी लिखते हैं कि बिहार की 11 करोड़ जनता ही उनकी संपत्ति है, नीतीश कुमार ने तो अपनी बेनामी संपत्ति के बेनामी डर से पलटी मार ली, लेकिन हमारे पास सब नामी है, इसलिए हम डरते नहीं.

केंद्रीय मंत्री के खिलाफ एफआईआर पर तेजस्वी का तंज

तेजस्वी ने लिखा नीतीश को शिकायतनामा

जब तेजस्वी को जदयू से मुँह की खानी पड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -