किसने किया वरुण गांधी को लेकर बड़ा खुलासा
किसने किया वरुण गांधी को लेकर बड़ा खुलासा
Share:

सत्ता के गलियारों में एक और बड़ा सवाल इन दिनों गूंज रहा है, और वो है वरुण गांधी कब कांग्रेस में शामिल होंगे और उनका कार्य-भार क्या होगा. क्या नम्बर दो पर वरुण गांधी आसीन होंगे. पार्टी के अन्य वरिष्ठ और पुराने नेताओ को दर-किनार कर कांग्रेस क्या वरुण के साथ जाने का जोखिम लगी. इन तमाम अटकलों को वरुण की माँ और बीजेपी सांसद मेनका गाँधी ने ये कह कर विराम लगा दिया है कि, वह फिर से भाजपा के टिकट पर ही सांसद चुने जायेंगे.

चचेरी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा की कथित पहल पर वरूण के गुजरात चुनाव के बाद कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें राजनीतिक दुनिया में लगायी जा रही थीं. गुजरात के वडोदराशहर के मांजलपुर क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार के लिए आयी श्रीमती गांधी ने कल शाम पत्रकारों से बातचीत में ये बात कही. गौरतलब है की सुल्तानपुर जिले से बीजेपी सांसद वरुण गांधी के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के कयास तेज हो गए थे. चर्चा है की वह 2015 से पार्टी से काफी असंतुष्ट चल रहे हैं.

उत्तरप्रदेश में जीत के बाद मुख्यमंत्री के रूप में वरुण गाँधी का नाम योगी से भी आगे था. प्रियंका गाँधी से बढ़ती नज़दीकियों और बीजेपी से खफा वरुण गाँधी कांग्रेस में शामिल होने को लेकर कांग्रेस आला कमान के साथ मीटिंग भी कर चुके है. बहरहाल मेनका गाँधी का ये बयां तब आया है, जब खुद वरुण मिडिया से बचते नज़र आते है.

यहाँ क्लिक करे 

लोग चाहते हैं कि मैं राजनीतिक टिप्पणी करूं - वरुण

गोल्डन टेम्पल पहुंचे फुकरे

'फुकरे रिटर्न्‍स' एक्शन और कॉमेडी से भरपूर- अली फजल

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 'सूई धागा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -