परिवार में सुख और शांति लाता है सफ़ेद आंकड़े का पौधा
परिवार में सुख और शांति लाता है सफ़ेद आंकड़े का पौधा
Share:

कभी-कभी सभी सुख सुविधाओं के होने के बाद भी घर में हमेशा अशांति बनी रहती है, हमेशा कलह का माहौल रहता है. अगर आप अपने घर की कलह को दूर करके अपने परिवार में सुख और शांति लाना चाहते है तो इसके लिए आज हम आपको कुछ उपाय बताने जा रहे है, इन उपायों को करने से आपके घर की कलह दूर हो जाएगी और हमेशा सुख शांति बनी रहेगी.

1- अगर आपके घर में हमेशा कलह का माहौल रहता है तो इसे दूर करने के लिए अपने घर के बाहर सफ़ेद आंकड़े का पौधा लगाए, ऐसा करने से आपके घर में हमेशा सुख-शांति बनी रहती है.

2- अपने परिवार के सदस्यों के बीच प्यार बढ़ाने के लिए नियमित रूप से अपने घर के हर कोने में  गोमूत्र या गाय के दूध में गंगा जल मिलाकर छिड़काव करे, ऐसा करने से घर की शुद्ध होता है और घर की नकारात्मकता कम होती है. 

3- रोज़ाना सुबह सूर्योदय से पहले उठकर स्नान करने के बाद तुलसी के पौधे में जल डाले और इनके सामने घी का दीपक जलाये, और इनकी सात परिक्रमा करें. तुलसी की पूजा करने के बाद किसी एकांत स्थान में बैठकर तुलसी की माला से एक सौ आठ बार भगवान विष्णु के मंत्र का जाप करे,

4- सोमवार के दिन शिवजी के मंदिर में जाकर उनको दूध में काले तिल मिलाकर चढ़ाएं. ऐसा करने से आपके घर में सुख और शांति आती है.

 

शनि अमावस्या के दिन करे ये उपाय

शास्त्रों के अनुसार इन चीजों को बेचना नहीं होता है अच्छा

शनि की साढ़ेसाती को दूर करने के लिए शनि अमावस्या के दिन करे ये उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -