किस टेलीकॉम कंपनी के डाटा प्लान बेहतर है

किस टेलीकॉम कंपनी के डाटा प्लान बेहतर है

जियो और एयरटेल तो अपने ग्राहकों को लुभाने में लगी ही है लेकिन बीएसएनएल भी पीछे नजर नहीं आ रही है. बीएसएनएल के प्लान की तुलना जियो के प्लान से की जा रही है. जियो का 98 वाला प्लान यूजर्स को बहुत पसंद आ रहा है. 

बीएसएनएल के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड बातचीत के साथ ही डाटा की सुविधा उपलब्ध है. 118 रूपये  के इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है. इस प्लान को अभी से ही बीएसएनएल के यूजर्स के बीच चर्चा का विषय बन चुका है. इस प्लान को कंपनी ने मुंबई और  दिल्ली के अलावा रोमिंग भी निःशुल्क है. हालांकि बीएसएनएल ने इस प्लान में हर दिन के डाटा की कोई सीमा नहीं बताई है. इस प्लान में भी यूजर्स को वॉयस कालिंग  की अनलिमिटेड सुविधा मिल सकती है.  इस प्लान कि खास बात ये है कि प्लान सक्रीय होने के अब यूजर्स को अपने नंबर पर हेलो ट्यून्स कि सुविधा भी रहेगी. 

जियो अपने प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स, निःशुल्क रोमिंग के साथ  2GB डाटा यूजर्स को दे रहा है. इसमें  यूजर्स को  एसएमएस कि सुविधा भी रहती है. जियो और बीएसएनएल के बाद आइडिया भी पीछे नजर नहीं आ रहा है कंपनी 109 रुपये में 28 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड कालिंग, रोमिंग, 100 एसएमएस और  डाटा कि सुविधा दे रही है. 

देखें वीडियो : जानिए क्या अंतर है redmi note 5 और oppo realme 1 के बीच

आज से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा Honor 10, जानिए क्या है ख़ास

अब पेटीएम से बैंक में पैसा ट्रांसफर करना हुआ आसान

 

?