कौन सी दुर्लभ बीमारी हो गई इरफ़ान को ?
कौन सी दुर्लभ बीमारी हो गई इरफ़ान को ?
Share:

मुंबई: पान सिंह तोमर, लंचबॉक्स, हिंदी मीडियम जैसी बॉलीवुड फ़िल्में और इन्फर्नो, लाइफ ऑफ़ पाई जैसी हॉलीवुड फिल्मों से अपने अभिनय की छाप छोड़ने वाले अभिनेता इरफ़ान खान ने ट्वीट पर एक दुखद जानकारी दी है, जिससे उनके फंस में निराशा फ़ैल गई है. उन्होंने ट्वीट करके बताया है, की उन्हें एक गंभीर बीमारी हो गई है, साथ ही उन्होंने फैंस से उनके लिए दुआ करने की अपील भी की है.

किसी गंभीर बीमारी से झूझ रहे इरफ़ान ने ट्वीट में कहा है कि, "कभी कभी आप एसे झटके के साथ उठते हैं कि आपकी जिंदगी आपको हिला कर रख देती है. मेरी जिंदगी के पिछले 15 दिन एक सस्पेंस स्टोरी की तरह रहे हैं. मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों की मेरी खोज मुझे एक दुर्लभ बीमारी तक पहुंचा देगी. " उनकी इस बात में उनका दर्द साफ़ दिखाई दे रहा है.

उन्होंने आगे लिखा है कि, ' मैंने कभी हार नहीं मानी है और हमेशा अपनी पसंद के लिए लड़ता आया हूं और आगे भी ऐसा ही करूंगा. मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं हम सबसे अच्छे तरीके से इससे निपटने की कोशिश कर रहे हैं.  तब तक आप लोग कृपया कुछ अंदाजा न लगाएं क्योंकि हफ्ते-दस दिन में जब सभी जांच के रिपोर्ट्स आ जाएंगे तब मैं खुद ही अपनी कहानी आपको बताऊंगा. तब तक के लिए मेरे लिए दुआ करें.' इरफ़ान के फैंस यही दुआ कर रहे होंगे कि, उनके इस चहेते अभिनेता को किसी मुश्किल का सामना न करना पड़े. 

श्रीदेवी की मौत पर अर्जुन का बयान

डांस मूव्स सीखने के लिए स्ट्रिप क्लब तक पहुंच गई ये एक्ट्रेस

60 करोड़ के पार 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -