ऐसे पहचाने आपके घर में नकारात्मक शक्ति का वास है अथवा नहीं
ऐसे पहचाने आपके घर में नकारात्मक शक्ति का वास है अथवा नहीं
Share:

अपने जीवन में हर इंसान सुखी व समृध्द जीवन जीना चाहता है वह यही चाहता है कि वह और उसका परिवार हमेशा खुश रहे कोई भी नकारात्मक ऊर्जा उनके घर में प्रवेश न कर पाये। लेकिन जब घर में परेशानी आती है तो हम असल में उसका कारण समझ नहीं पाते, हो सकता है कि उसका कारण आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा ही हो। अब देखना यह है कि आखिर हम कैसे पहचाने कि हमारे घर पर बुरी शक्तियों का वास है। अगर आप भी कुछ इस प्रकार के सवाल से परेशान है तो यहां पर आज हम आपको इसी सवाल से जुड़ी कुछ ऐसी जानकारी बताने जा रहे हैं जिसे करने के बाद आप भी यह आसानी से पता कर सकते हैं कि आपके घर पर बुरी शक्ति का वास है अथवा नहीं।

यदि आपके घर में आपको कभी अजीबोगरीब अवाज का सुनाई दे जैसे कि घर में किसी की चलने की आहट। दीवार खुरचने की, पायल की अवाज, दरवाजे को खटखटाने की या कुछ गिरने की तो यह संकेत आपके घर में कुछ अंजानी शक्तियां होने का इशारा करती है।

ऐसा परफ्यूम जो आपके घर में कोई यूज न करता हो। ऐसी खुशबू के संकेत से आपको समझ जाना चाहिए कि आपके घर में भूत प्रेत का वास हो सकता है। और वह आपके आसपास घूम रही है।

अगर आप अपने घर में सभी चीजें सही ढंग से रखते हैं और बाद में वह चीजें अस्त व्यस्त मिलती हैं और ऐसा आपको बार बार लगता है तो यह संकेत भी इशारा करते हैं कि कोई अदृश्य शक्ति आपके आसपास ही है।

कभी सोते हुए आपको लगे कि आपके ऊपर कोई बैठा हुआ है। आपके पलंग पर कोई अचानक चढ़ गया हो। यह संकेत भी आपको सावधान करने के लिए है।

कभी कभी आपको लगे कि कोई आपके पीछे खड़ा है या फिर ऐसा लगे कि कोई आपका पीछा कर रहा है। यह संकेत भी खतरनाक हो सकते हैं।

 

जिस व्यक्ति की कुंडली में होता है यह योग, वह हो जाता है कंगाल

वास्तुशास्त्र के अनुसार दिशा का यह ज्ञान मुसीबतें ख़त्म करता है

बाहरी बुरी बाधाओं को पल भर में नष्ट करता है ये अचूक उपाय

बिगड़े काम बनाने में बहुत ही असरकारक होती है काली मिर्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -