जब दोस्त करे हद से ज्यादा अवॉयड

जिंदगी में कई बार ऐसा भी होता है, जब आपका सबसे नजदीकी दोस्त आपसे दूर भागने लगता है, आपको अवॉयड करने लगता है। आपको उसकी नाराज़गी का कारण समझ नही आता. ऐसी स्थिति में आप निश्चित तौर पर डिस्टर्ब हो जाते है. किन्तु सबसे बड़ी परेशानी ये होती है कि आप को उसकी नाराजगी का कारण पता नहीं चल पा रहा है. यदि ऐसा आपके साथ भी हो रहा है तो शांत हो जाइए. बजाय अपने दोस्त पर ब्लेम करने के, यह सोचे कि फ़िलहाल वह किस परिस्थिति में है और अतीत के अनुभवों से जाने कि क्या वह वाकई आपका अच्छा दोस्त था.

यदि इसका जवाब हां है तो यह तलाशे कि क्या आपने कुछ ऐसा किया जिससे वह नाराज हो गया हो. यह भी हो सकता है कि बीते दिन से उसे आपकी कोई आदत पसंद न आ रही हो और हद से ज्यादा होने पर उसने आपसे किनारा करने का फैसला कर लिया हो. यदि वह आपका अच्छा दोस्त रहा होगा तो खुद ही कुछ समय बाद आपकी आदतों के लिए आपको माफ़ कर लौट आएगा.

 किन्तु ये इस पॉइंट को भी खंगाले कि क्या आपने उसका ऐसा कुछ नुकसान तो नहीं कर दिया जिससे उसको बहुत चोट महसूस हुई हो. ऐसी परिस्थिति में शांत रहने में ही भलाई है.

ये भी पढ़े

ये ब्यूटी प्रोडक्ट बेस्ट फ्रेंड से भी शेयर न करें

बालों में इन तरीको से करे शैम्पू

यदि बॉयफ्रेंड इंटिमेंट होने के लिए करे मजबूर....

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -