कौन है यह एक्ट्रेस जिन पर लग चूका है अवैध संबंधों के चलते 3 साल का बैन
कौन है यह एक्ट्रेस जिन पर लग चूका है अवैध संबंधों के चलते 3 साल का बैन
Share:

क्या आपको पता है की एक ऐसी भी अभिनेत्री है जिन पर एक अभिनेता पर अवैध संबंधों का आरोप लग चुके है व फिल्म इंडस्ट्री ने उन पर तीन सालो के लिए बैन भी लगा दिया था. इस एक्ट्रेस को इसी साल(2016 में) बॉलीवुड की फिल्म 'ट्रैफिक' में देखा जा चुका है। इससे पहले उन्होंने तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा की फिल्मों में काम किया है और आज भी वे साउथ की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इस एक्ट्रेस का नाम है निकिता ठकराल, जिनका जन्म एक पंजाबी परिवार में हुआ और जो मुंबई की रहने वाली हैं। साल 2002 में उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली और अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2011 में निकिता पर कन्नड़ एक्टर टी दर्शन के साथ अवैध संबंधो का आरोप लगा। यह आरोप दर्शन की पत्नी विजय लक्ष्मी ने लगाया था। उनका कहना था कि निकिता के साथ संबंधों के चलते दर्शन उनसे मारपीट करते हैं। विजयलक्ष्मी ने इस मामले में दर्शन के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया थे, जिसके बाद दर्शन को अरेस्ट भी किया गया था।

हालांकि, बाद में विजयलक्ष्मी के शिकायत वापस लेने के बाद दर्शन को रिहा कर दिया गया था। लेकिन अवैध संबंधों का आरोप निकिता के लिए गले की हड्डी साबित हुआ। कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन ने उन्हें 10 सितंबर 2011 से तीन साल के लिए इंडस्ट्री से बैन कर दिया था। तथा इस प्रकार से चौतरफा विरोध के चलते पांच दिन बाद ही इस बैन को वापस लेना पड़ा था। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -