जब लिंडसे लोहान को काट गया सांप
जब लिंडसे लोहान को काट गया सांप
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री लिंडसे लोहान ने हाल ही में खुलासा किया कि, थाईलैंड में छुट्टियों के दौरान उन्हें सांप ने काट लिया था. यही नहीं बल्कि, लिंडसे लोहान ने अपने इंस्टाग्राम पर सांप द्वारा काटे जाने की एक तस्वीर भी शेयर की है.

इसके अलावा लोहान ने एक वीडियो भी शेयर किया और लिखा कि, "मैं अभी भी थाईलैंड के फुकेत में हूं, यह बहुत खूबसूरत है और हां मुझे यहां एक सांप ने काट लिया है." इसके अलावा उन्होंने एक और वीडियो में कहा कि "सकारात्मक चीज यह है कि मैं ठीक हूं, सबको नए साल की बधाई, भगवान भला करे."

लिंडसे लोहान अभिनेत्री होने के साथ-साथ मॉडल और पॉप गायिका भी हैं. लोहान ने शो बिज़नेस की शुरुआत एक बाल फैशन मॉडल के रूप में की. 11 साल की उम्र में उन्होनें डिज़नी द्वारा 1998 में बनाये गए 'द पैरेंट ट्रैप' की रीमेक से अपने फ़िल्मी जीवन की शुरुआत की. वही लोहान ने 2004 में 'स्पीक' एल्बम के साथ पॉप संगीत में अपने दूसरे कैरियर की शुरुआत की. इसके बाद 2005 में 'अ लिटिल मोर पर्सनल (रॉ)' नाम का अगला एल्बम बनाया. वे पीत-पत्रकारिता फोटोग्राफरों की पसंदीदा हस्ती हैं एवं उनका निजी जीवन हस्तियों तथा अखबारी पत्रकारिता के लिए एक नियमित विषय रहा है.

ये भी पढ़े

'अय्यारी' का पहला गाना Release

सलमान की फिल्म में मोदी के डाॅयलाॅग पर चली सेंसर की कैंची!

अक्षय और ट्विंकल ने साथ बिताए सुकून के पल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -