जब सलमान रोते है तो लोग रोते है- अली अब्बास जफर

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक अली अब्बास जफर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए है. बता दे कि, अली अब्बास जफर फिल्म के अभिनेता सलमान खान के साथ मिलकर 'टाइगर ज़िंदा है' का जमकर प्रमोशन कर रहे है.

इसी बीच हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अली ने सलमान को लेकर कहा कि, "जब यह स्क्रिप्ट लिखी थी उस वक्त इसे एक था टाइगर का सीक्वल मान कर नहीं लिखा था और न ही सीक्वल बनाने की ही प्लानिंग थी. लेकिन सभी ने स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद कहा कि इसे सीक्वल का रूप क्यों नहीं दे सकते. चूंकि एक था टाइगर की जोड़ी सलमान कटरीना को फिल्म के लिए अप्रोच मैंने भी किया था.

इसके अलावा अली ने फिल्म में सलमान और कैटरीना को लेकर बात की, उन्होंने कहा कि, इस फिल्म में सलमान पहली किस्त से थोड़े रिजर्व किस्म में नज़र आयेंगे. इस बार दोनों एजेंट हैं और वे लोग काफी कैल्कुलेटिव होंगे. हमने इसे लेकर काफी रिसर्च की है. अली ने ये भी कहा कि, "सुलतान के बाद इस फिल्म में भी सलमान ने पूरा डेडिकेशन दिखाया है. मुझे सलमान की यह बात पसंद है कि वह ड्रामा एक्शन में भी उतने ही नेचुरल दिखते हैं, जितने नेचुरल वह इमोशनल और रोमांटिक किरदारों में होते हैं. जब वह रोते हैं तो लोग रोते हैं, यह मैंने महसूस किया है. इसलिए वैसे इमोशनल सीन्स डालने की भी मैं हमेशा अपनी फिल्मों में कोशिश करता हूं."

ये भी पढ़े

मिथुन दा जैसा कोई नहीं- सलमान खान

विकास का 'बेन स्टैंड', सोशल मीडिया पर उमड़ा प्यार

'उतरन' की 'इच्छा' का हॉट लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -