इंस्टाग्राम पर आया व्हाट्सऐप वाला फीचर
इंस्टाग्राम पर आया व्हाट्सऐप वाला फीचर
Share:

फोटो शेयरिंग वेबसाइट Instagram अपनी स्टोरीज फीचर के अंदर एक नया फीचर ऐड करने जा रहा है. कंपनी अपने इस नए फीचर 'टाइप' की टेस्टिंग भी कर रही है. अगर इसकी टेस्टिंग सफल रहती है तो जल्द ही इंस्टा यूजर्स टेक्स्ट में भी इंस्टाग्राम स्टोरीज शेयर कर पाएंगे. आपको बता दें कि फिलहाल इंस्टा यूजर्स को स्टोरीज में सिर्फ फोटो और वीडियो ही शेयर करने का ऑप्शन मिलता है. वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंस्टा के इस नए फीचर को पिछले साल ही जापान में टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया था.

अब इस टेस्टिंग को अन्य देशों में भी अपनाया जा रहा है. गौरतलब है कि इस नए अपडेट के बाद यूजर्स को स्टोरीज में टेक्स्ट का भी विकल्प भी मिलने लगेगा. इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप व्हाट्सऐप में टेक्स्ट स्टेटस का फीचर पहले से ही मौजूद है और इंस्टा का नया फीचर भी कुछ ऐसा ही हो सकता है. इस नए अपडेट के बाद टेक्स्ट के बैकग्राउंड में कई कलर्स के भी ऑप्शन दिए जाएंगे. इसके अलावा आपको टेक्स्ट के बैकग्राउंड में फोटो अटैच करने का भी ऑप्शन दिया जा सकता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले इंस्टाग्राम ऐप पर हैशटैग फॉलो फीचर ऐड किया गया था. दरअसल इंस्टाग्राम पर अब आप किसी यूजर्स को फॉलो के साथ किसी हैशटैग को भी फॉलो कर सकते है. जिसके बाद उस हैशटैग के साथ शेयर की गयी पोस्ट आपकी फीड में दिखने लगेगी.

 

यहां देखें टेक्नो-ऑटो से जुड़ी बड़ी खबरें

यहाँ देखें टेक्नो से जुडी तीन बड़ी खबरें

हाईक ने लॉन्च किया 'टोटल', बिना इंटरनेट के भी करेगा मनी ट्रांसफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -