व्हाट्सऐप जल्द ला सकता है जिफ इमेज सपोर्ट करने वाला फीचर
व्हाट्सऐप जल्द ला सकता है जिफ इमेज सपोर्ट करने वाला फीचर
Share:

व्हाट्सऐप पर इमेज भेजना तो काफी आसान है और आप इमोजी की मदद से भी अपनी भावनाओ को व्यक्त करते है, पर व्हाट्सऐप पर अब भी एनिमेटेड या जिफ इमेजेस शेयर नहीं की जा सकती है. लेकिन अब शायद व्हाट्सऐप अपनी इस कमी को दूर करने जा रही है. हाल ही में व्हाट्सऐप के आईओएस ऐप का लेटेस्ट बीटा वर्ज़न (v2.16.7.1) रिलीज हुआ है. इस नए वर्ज़न में कई कमियों को दूर करने के अलावा और कुछ नए फ़ीचर भी जोड़े गए है.

नए बीटा वर्ज़न में अब जिफ तस्वीरें भी अपने आप प्ले होने लगी है. इस नए फीचर को यूजर द्वारा पसंद किये जाने की उम्मीद की जा रही है. वैसे अभी तक तो इस जिफ इमेज सपोर्ट को आम यूज़र के लिए उपलब्ध कराये जाने की कोई जानकारी नहीं है. साथ ही एंड्रॉयड में जिफ सपोर्ट उपलब्ध कराए जाने की भी कोई जानकारी अभी नहीं है. व्हाट्सऐप के इस लेटेस्ट बीटा रिलीज के बारे में @WABetainfo द्वारा जानकारी प्राप्त की गयी है.

इस टीम ने मुताबिक अब ऐप में जिफ इमेज के लिंक साझा करने पर यह ऑटोप्ले हो जाएगा और यूजर इसे कैमरा रोल में व आम तस्वीरों की तरह सेव भी कर सकेंगे. इसके अलावा इसमें जिफ इमेज मैसेज पर सीधे जवाब देने और जिफ इमेज में 3D टच फंक्शन जैसे फीचर भी शामिल किये गए है.

गौरतलब है कि व्हाट्सऐप में जिफ इमेज के लिए सपोर्ट उपलब्ध कराए जाने की ये खबरें व्हाट्सऐप की प्रतिद्वंद्वी मैसेज सर्विस वाइबर द्वारा सभी प्लेटफॉर्म पर जिफ इमेज के लिए सपोर्ट मुहैया कराए जाने के बाद आ रही है. वही ज्यादातर मैसेजिंग प्लेटफॉर्म पहले से ही जिफ इमेज शेयरिंग फ़ीचर को सपोर्ट करते है. इसके अलावा कई बीटा रिलीज कंपनी आने वाले समय में व्हाट्सऐप में वीडियो कॉलिंग फ़ीचर दिए जाने की ओर भी इशारा करती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -