गलती से भी न करे Whatsapp के इस मैसेज पर क्लीक
गलती से भी न करे Whatsapp के इस मैसेज पर क्लीक
Share:

 

बदलती टेक्नोलॉजी में मिल रही सुविधाओं के साथ टेक्नोलॉजी के यूजर्स को काफी सारी मुसीबतों का सामना भी करना पड़ता है. अब व्हाट्सएप्प के यूजर्स को आजकल एक स्पैम मैसेज के कारण दिक्क्तों का सामना करना पड़ रहा है, इस स्पैम मैसेज के आने के बाद ही यूजर्स का फ़ोन हैंग हो जाता है, जिससे कुछ समय अप्लीकेशन क्लोज मोड में चली जाती है. 

जिस मैसेज के आने के बाद फ़ोन हैंग होकर ऐप्प क्लोज हो रही है, उस पर लिखा है ' ‘मैं आपके व्हॉट्सएप को थोड़ी देर के लिए हैंग कर सकता हूं, बस मैसेज के नीचे टच करें’. और मैसेज के ठीक नीचे एक और मैसेज है, जिसमें लिखा है ‘Don’t touch hear’. अगर इस मैसेज को गौर से देखें तो इसपर छिपा हुआ अक्षर दिखेगा जो एक ब्लैंक स्पेस की तरह लगता है. कहा जा रहा है कि यही वजह है जिससे व्हाट्सएप रिस्पॉन्स करना बंद कर दे रहा है.

हालाँकि इस मैसेज के कारण फ़ोन हैंग होने की समस्या सिर्फ एंड्राइड फ़ोन में ही हो रही है, iOS में इस तरह की किसी समस्या का जिक्र अब तक नहीं हुआ है. आपको बता दें, इन समस्याओं से निपटने के लिए कम्पनी अपने 1.5 करोड़ ग्राहकों की सुविधा के लिए ऐप्प में लगातार सुरक्षा की दृष्टि से बदलाव करते आ रही है, हाल ही में व्हाट्सएप्प ने अपनी ऐप्प में कई बदलाव किये है.

ऐसे पता लगाएं असली और नकली चार्जर में अंतर

फोटोग्राफी के साथ-साथ अर्निंग भी

रेडमी नोट 5 प्रो और नोकिया 6 में कौन है बेहतर फोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -