समस्या कैसी भी हो, आजमाकर देखें लाल किताब का ये उपाय
समस्या कैसी भी हो, आजमाकर देखें लाल किताब का ये उपाय
Share:

सभी व्यक्तियों के जीवन में कोई न कोई परेशानी अवश्य होती है. जिन्हें दूर करने के लिए हमारे पास बहुत माध्यम है, लेकिन व्यक्ति की इनको सही जानकारी होना चाहिए. ऐसे ही कुछ उपाय लाल किताब में भी दिए गए है. वैसे तो लाल किताब तांत्रिक क्रिया के लिए जानी जाती है और इसी से सम्बंधित उपाय भी इसमें दिए गए है. किन्तु इसके अलावा इसमें कुछ ऐसे उपाय है, जो व्यक्ति अपने घर पर आसानी से कर सकता है. इनका प्रभाव चमात्कारिक रूप से व्यक्ति की समस्या को दूर करने में सहायक है. तो आइये जानते है, लाल किताब के वह कौन से उपाय है?

लाल किताब के अनुसार शनिवार के दिन किसी शनि मंदिर में जाकर गरीबों या वहां के भिखारियों को भोजन, वस्त्र चप्पल दान करने से व्यक्ति की सभी समस्याओं का अंत होता है व पक्षियों को पानी पिलाने से भी समस्याएँ दूर होती है. लाल किताब में कहा गया है, की प्रत्येक व्यक्ति को अपमी कमाई में से एक रूपए प्रतिदिन नियमित रूप से जनकल्याण के लिए निकालना चाहिए. इसे एकत्र करने के लिए आप गुल्लक का उपयोग भी कर सकते है. जब गुल्लक भर जाती है, तो इसमें से पैसे निकालकर किसी आनाथाश्रम या किसी जरूरतमंद को दान करने से आपके नक्षत्र आपके अनुकूल होते है, जिसके कारण आपकी धन सम्बन्धी सभी समस्या दूर हो जाती है.

कई बार व्यक्ति के समक्ष बहुत सी समस्याएं एक साथ आ जाती है या उसके साथ बार-बार दुर्घटना घटती रहती है जिससे वह बच जाता है, तथा व्यक्ति अचानक ही किसी रोग से पीड़ित हो जाता है और उपचार कराने पर भी ठीक नहीं होता है, तो इसके लिए भगवान शिव के महा म्रत्युन्जय मंत्र का जाप व अनुष्ठान सवा लाख बार करने से व्यक्ति को इन सभी समस्याओं से मुक्ति मिलती है.

जीवन से दरिद्रता को हमेशा के लिए ख़त्म करता है चावल

फेंगशुई की इस चीज को हाथ में पहनने से होते है अद्भुत फायदे

जीवन की समस्याओं को पल भर में ख़त्म करता है ये उपाय

जलकुम्भी का यह आसान उपाय बदल देगा आपकी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -