जरूरी नहीं है पहली डेट पर किस करना - एश्ले रॉबर्ट्स
जरूरी नहीं है पहली डेट पर किस करना - एश्ले रॉबर्ट्स
Share:

हॉलीवुड गायिका एश्ले रॉबर्ट्स का कहना है कि, वह आमतौर पर अपनी पहली डेट पर किस नहीं करतीं. उन्होंने बताया कि, हालांकि इस तरह का उनका कोई नियम नहीं है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब एश्ले से पहली डेट पर 'किस' के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, "मुझे नहीं पता, मैंने इस तरह के कोई नियम नहीं बनाए हैं. मुझे नहीं लगता कि पहली डेट पर किस करनी चाहिए, क्योंकि आमतौर पर यह जरूरी नहीं है."

आगे उन्होंने बताया कि, वह अपनी पहली डेट से पहले नर्वस हो जाती हैं. बीते दिनों एक इंटरव्यू में एश्ले ने बताया था कि, "अब मैं सुबह चाय जरूर पीती हूं, जो मैं कभी नहीं करती थी. अगर मुझे कुछ लेना भी होता था तो आइस टी लेती थी क्योंकि मैं फीनिक्स में पली-बढ़ी हूं और यह इतना गर्म है कि आप धूप में अपनी चाय बना लें."

बता दे कि, एश्ले पिछले साल अमेरिका से ब्रिटेन में बस जाने से पहले कभी चाय नहीं पीती थीं. लेकिन अब वह ब्रिटिश की जीवनशैली और संस्कृति में ढल गई हैं और उन्हें लगता है कि उन्हें एक कप चाय की तलब रहती है. बता दे कि, गायिका एश्ले रॉबर्ट्स आये दिन सुर्खियों में बने रहती है.

ये भी पढ़े

बच्चों के साथ बबल उड़ाते दिखा अनुष्का का बबली नेचर

'रेस 3' में सैफ को पीछे छोड़ आगे नीकले सलमान खान

अभिनेत्री बनने का कभी नहीं सोचा था लेकिन....

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -