ज़ायरा के विपक्ष में इस लड़की ने ऐसा क्या कहा की हुई ट्रोल
ज़ायरा के विपक्ष में इस लड़की ने ऐसा क्या कहा की हुई ट्रोल
Share:

दंगल फिल्मे से सुर्खियों में आयी अभिनेत्री जायरा वसीम एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई है. आपको बता दे कि इस बार जायरा अपने साथ हुई फाइट में छेड़छाड़ के मुद्दे को लेकर सुर्खियों में बानी हुई है. इस मामले पर लगातार अपडेट खबरे सुनने को मिल रही है.वही इस मामले पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए पुलिस ने छेड़छाड़ कर रहे व्यक्ति को गिरफ्तार भी कर लिया है. 


इस घटना पर गोलों की प्रतिकिया लगातार देखने को मिल रही है. जिसमे गीता फोगाट ने उन्हें  स्ट्रांग बनने की सलाह भी दी. और कई लोगो ने उसके साथ संवेदनाये भी प्रकट की. जायरा का समर्थन करने वालों से इतर कुछ लोगों ने घटना पर सवाल खड़े किए. ऐसे में फेसबुक पर खुद को पूर्व पत्रकार बताने वाली जागृति शुक्‍ला ने इसे ‘पब्लिसिटी स्‍टंट’ बताया. उन्‍होंने कई ट्वीट्स में जायरा के रवैये पर सवाल उठाए. 

इसके बाद जाग्रति खुद ट्रोल हो गयी. लोगो ने उनके लिए गलत कमेंट करने शुरू कर दिए. वही जब लोगों ने जागृति को ट्रोल करना शुरू किया तो वे नाराज हो गईं. बता दे कि स्‍वरा भास्‍कर, सोनम कपूर जैसी अभिनेत्रियों ने जागृति के ट्वीट्स की निंदा की. हालांकि जागृति अपने स्‍टैंड पर कायम रहीं और लगातार इस पूरी घटना को मिल रही कवरेज पर ट्वीट किए. लेकिन जब आलोचना ज्‍यादा होने लगी तो जागृति ने धमकी भरे लहजे में लिखा, ”प्रिय लोगों (महिलाएं सम्मिलित) जो जायरा वसीम के दावों की सत्‍यता पर सवाल उठाने के लिए मुझसे नफरत कर रहे हैं और मेरा शोषण होते देखना चाहते हैं, सिर्फ इसलिए कि मैंने जायरा पर सवाल उठाए. आपके लिए एक सवाल है, ‘एक बार कोशिश करके तो देखो, बाप कसम, जिंदा वापस नहीं जाओगे ये वादा रहा.’ यकीन नहीं करते, आजमा कर देख लो.

ट्रेनों से सामान चुराने में महाराष्ट्र और यूपी सबसे आगे

वीडियो बनाकर करते टीचर ने लड़कियों से किया दुष्कर्म

पत्नी की न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -