कैदी की चप्पलों से क्या निकला, पुलिस भी हैरान ?
कैदी की चप्पलों से क्या निकला, पुलिस भी हैरान ?
Share:

अहमदाबाद : साबरमती सेन्ट्रल जेल अपने लचर और अव्यवस्थित कानून सचांलन के लिए पहले भी खबरों में रह चुकी है. अहमदाबाद की साबरमती जेल में कैदियों द्वारा बनाई गई 145 मीटर लम्बी सुरंग की खबर भी सुर्खिया बटोर चुकी है, इसी सुरंग से निकल कर कैदियों ने बाद में अहमदाबाद ब्लास्ट को अंजाम दिया था. ताज़ा मामले में शनिवार को एक कैदी के पास से एक बार फिर मोबाइल फ़ोन मिलने की खबर है जिससे जेल प्रशासन सकते में आ गया है. जेल से प्राप्त खबर के अनुसार शनिवार को एक कैदी को साबरमती जेल से कोर्ट में पेशी के लिए ले जाया गया था , कोर्ट से जेल वापसी के दौरान जब कैदियों की तलाशी ली गई तो कैदीयो की चप्पल से दो फ़ोन निकले.

पुलिस ने बताया कि स्पेशल डिजाइन के इस चप्पल को कुछ इस तरह से बनाया गया है कि इन के अंदर पूरा का पूरा मोबाइल समा सके. कैदियों के पैरो में नयी चप्पल देखकर पुलिस को शक हुआ और जांच करने पर चप्पलम में मोबाइल होंने की बात का खुलासा हुआ. जांच में ये भी खुलासा हुआ कि चप्पल में से निकले दो स्मार्ट फोन के आलावा एक कैदी ने जांच के डर से एक फोन वहीं जेल की खिड़की पर लावारीस छोड़ दिया था.

अब जब कैदियों के चप्पल से इस तरह मोबाईल मिलने लगे है तो इसके बाद, अब जेल प्रशासन ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया है हालांकि अहमदाबाद के साबरमती जेल में कैदियों के पास मोबाइल और औजारों के मिलने की घटना नई नहीं है.

 

चारा घोटाला : लालू का साथ देने, जेल पंहुचा एक और घोटालेबाज

मध्यप्रदेश : जेल के अंदर कैदी ने की आत्महत्या

पैसे देकर पूरा किया जेल में रहने का शौक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -