क्या हश्र हुआ सीएम योगी की तस्वीर से शादी करने वाली महिला का?

Dec 10 2017 04:12 PM
क्या हश्र हुआ सीएम योगी की तस्वीर से शादी करने वाली महिला का?

लखनऊ : सीएम योगी की तस्वीर से शादी करने वाली महिला पर देश द्रोह का मामला दर्ज कर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है. सीतापुर जिले की आंगनबाड़ी कर्मचारी संघ की अध्यक्ष नीतू सिंह ने अपनी मांगों को मनवाने के लिए 5 दिसंबर को सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर के साथ शादी की थी. नीतू सिंह के साथ अन्य तीन महिलाओ पर भी देश द्रोह का मामला दर्ज किया गया. मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट पूनम सिंह की कोर्ट में पेश करने के पहले, नीतू सिंह और साथी महिलाओ को कड़ी सुरक्षा के साथ कोर्ट लाया गया.

आंगनवाड़ी कर्मचारी अपनी मांगों को ना मानने और बीजेपी सरकार के इस व्यव्हार से नाराज़ लग रही थी. महिला पुलिस के साथ कोर्ट पहुंची नीतू सिंह ने कहा कि बीजेपी को वोट देने का ये इनाम उन्हें सरकार दे रही है. मगर यदि मैं सही हूँ तो, अपनी मांगे मनवा कर रहूंगी. चाहे इसके लिए मुझे कितनी ही तकलीफे क्यों ना उठानी पड़े. मैं पीछे कदम नहीं रखूंगी.

मामले पर सीएम योगी की ओर से किसी तरह की प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आयी है. मामला सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियाँ बटोर रहा है. विपक्ष की और से कई छोटे-मोटे नेता वाकये पर चुटकी ले रहे है. हलाकि कोई बड़ा बयान अभी तक नहीं दिया गाय गया है.

यहाँ क्लिक करे 

योगी सरकार ने परिनिर्वाण दिवस की छुट्टी रद्द की

यूपी में महापौर बने भाजपा नेता करेंगे पीएम से चाय पर चर्चा

सीएम योगी ने की पीएम से मुलाकात

पीएम ने अमेठी के नव निर्वाचित प्रतिनिधियों से मुलाकात की

?