कैसी रहेगी आपके लिये धनतेरस और क्या खरीदे
कैसी रहेगी आपके लिये धनतेरस और क्या खरीदे
Share:

मेष - लाभ के अवसर प्राप्त होंगे, धन का आगमन होगा लेकिन शाम के बाद थोड़ा समय परेशानी से भरा रहेगा। तनाव की स्थिति बनने से मन ठीक नहीं रहेगा। व्यवसाय ठीक चलेगा।
यह खरीदे- सोना चांदी और बर्तन

वृष- घर में शांति रहेगी, शुभ सूचना मिलेगी और नौकरी मंे किये जाने वाले सभी प्रयासों में सफलता प्राप्त होगी और परिवार में खुशी आयेगी। कहीं से तोहफा मिलने की भी संभावना है आपके लिये।
यह खरीदे- कपड़े, पत्नी के लिये लाल साड़ी

मिथुन - जीवन में खुशियां आयेगी और आज से पूरा सप्ताह ठीक रहेगा। जिसकी उम्मीद आपको नहीं है, वह भी पूरी होने लगेगी। भगवान गणेश के साथ कुबेर की पूजन करें तो अच्छा 
फल मिलेगा।

यह खरीदे- चांदी की लक्ष्मी मूर्ति, सोने का सिक्का

कर्क -आपको मानसिक तनाव बना रहेगा तथापि दोपहर के बाद समय थोड़ा ठीक होगा, अपनी वाणी पर विराम रखे, अन्यथा कोई परेशानी में आप पड़ सकते है। वैवाहिक जीवन में सफलता मिलेगी।
यह खरीदे- लक्ष्मी का प्रतीक लक्ष्मी झाड़ू और पीतल के बर्तन

सिंह - परेशानी का समय समाप्त होगा और अब आपको किसी तरह की चिंता करने की जरूरत नहीं। आपका भाग्योदय होगा, बावजूद इसके काम में सावधानी बरतना होगी।
यह खरीदे- माता पिता के लिये कपड़े, इलेक्ट्राॅनिक आयटम्स

कन्या- प्रेम प्रसंग में सफलता प्राप्त होगी, परिवार में शांति बनेगी और संतान पक्ष की तरफ से शुभ सूचना मिलेगी। हनुमानजी की कृपा प्राप्ति के लिये हनुमानजी की आराधना करते रहे।
यह खरीदे- पीतल के बर्तन, दो पहिया वाहन

तुला- आपकी राशि में आज का दिन बहुत अच्छा लिखा हुआ है, लेकिन इसके लिये आपको माता लक्ष्मी की आराधना करना होगी। शुभता आयेगी और मेहमानों से शुभ सूचना प्राप्त होगी।
यह खरीदे- चांदी की ज्वेलरी खरीदकर पत्नी को भेंट दें

वृश्चिक-धैर्य की परीक्षा आज समाप्त होगी, गुस्से पर फिर भी आपको नियंत्रण रखना होगा, त्योहार पर खुशियां आयेगी और मनमुटाव कम होंगे।
यह खरीदे- रोशनी के आयटम्स, पीतल के बर्तन पांच जोड़

धनु- नौकरी धंधे में बरकत आयेगी, काम बनेंगे  और धन का आगमन घर में होने लगेगा। जीवन साथी को किसी बात के लिये मनाना होगा और परिवार में शुभ काम की योजना बनेगी।
यह खरीदे- सोना चांदी, विशेषकर चांदी का सिक्का 

मकर- आज न तो आपको तनाव होगा और न ही धन की हानि होगी। सुबह घर के मंदिर या अन्य किसी मंदिर में जाकर तेल का दीपक लगायें तथा ब्राह्मण को दान देने से और अधिक बढ़ोतरी होगी।
यह खरीदे- इलेक्ट्राॅनिक आयटम्स, लक्ष्मी यंत्र और चांदी के गणेश

कुंभ- समय अनुकूल रहेगा, व्यापार में बढ़ोतरी होगी तथा संतान पक्ष से परेशानी सामने आयेगी। घर में मंगल कार्य की योजना को अंजाम देंगे, मनमाफिक नौकरी मिलने के भी योग बनेंगे।
यह खरीदे- चांदी का सिक्का, कपड़े और श्रीयंत्र

मीन- स्वास्थ्य उत्तम रहेगा, शांति का एहसास घर में होगा, रोजगार में बढ़ोतरी होगी और नौकरी में प्रमोशन के भी संयोग आज के दिन आपके लिये बन रहे है। नौकरी बदलने की यदि सोच रहे है तो अभी न सोचे।
यह खरीदे- तांबे या स्फटिक का श्रीयंत्र, चांदी का सिक्का.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -