जो पीएम साढ़े तीन साल में कर सके, राहुल ने किया तीन माह में
जो पीएम साढ़े तीन साल में कर सके, राहुल ने किया तीन माह में
Share:

गुजरात चुनाव में राहुल गाँधी के अविश्वसनीय रूप से बदले तेवर पुरे गुजरात ने और देश ने देखे. हर मुद्दे पर सीधे बात कर आकड़ो के साथ बीजेपी और पीएम मोदी पर प्रहार करते राहुल गाँधी ने आज प्रेस वार्ता को संभोधित करते हुए अपने इन्ही तेवरों का इस्तेमाल किया.

आज राहुल गाँधी ने एक और आश्चर्यजनक काम को अंजाम भी दिया. दरअसल पीएम मोदी ने अपने तीन साल के कार्यकाल में एक भी प्रेस वार्ता नहीं की है, जिसके लिए उनकी निंदा भी हुए वही राहुल गाँधी ने महज़ तीन महीनो में ही गुजरात में प्रेस वार्ता की. और तो और ये प्रेस वार्ता अहमदाबाद में आयोजित हुई.

प्रेस वार्ता के मुख्य अंश - राहुल गाँधी ने कहा 

मोदी जी ने मनमोहन के खिलाफ जो बोला वो स्वीकार नहीं है. गुजरात को जब भी जरुरत हो मुझे बस एक आवाज़ दे मैं हाजिर हो जाऊंगा. गुजरात के विकास के लिए कांग्रेस पार्टी के विज़न साफ. मोदी के भाषणों से भृष्टाचार और विकास शब्द गायब है. किसानों का कर्ज माफ़ कांग्रेस सरकार ही करेगी. किसानों का 70 हजार करोड़ का कर्ज माफ़ करेंगे. गुजरात का विकास सीप्लेन पर चढ़ने से नहीं होगा. जय शाह को लेकर चुप है मोदी जी. दोस्त को फायदा पहुंचाया मोदी जी ने. कांग्रेस का मुद्दा शुरू से ही एक है, विकास. HAL राफेल डील पर मोदी जी क्यों नहीं बोलते. राफेल विमान 136 से 36 कैसे रह गए. चुनाव के नतीजे जबरदस्त आएंगे.

यहाँ क्लिक करे 

सी प्लेन से सफर करने पर पीएम पर बरसे लालू

गुजरात चुनाव लाइव : राहुल के बीजेपी और मोदी पर तीखे प्रहार

गुजरात चुनाव लाइव : राहुल गाँधी की प्रेस वार्ता

प्रचार के अंतिम दिन : आदित्यनाथ के बड़े बोल और राहुल का 14वां सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -