क्या होने वाला है आपके साथ बुरा? ऐसे कर सकते है आप भी पता
क्या होने वाला है आपके साथ बुरा? ऐसे कर सकते है आप भी पता
Share:

इस संसार में हर इसंान अपना भविष्य जानने की चाह रखता है हर इंसान यही चाहता है अगर उसके सामने कोई समस्या आने वाली है तो उसका अन्देशा उसे पहले ही हो जाए। मनुष्य का शरीर पंचतंत्र से निर्मित है और इसके शरीर कि हर विकृति उसके जीवन को किसी न किसी रूप में परिभाषित करती है। ज्योतिषशास्त्र के माध्यम से किसी भी इंसान के शुभ-अशुभ को बताया जा सकता है। आज हम आपसे कुछ ऐसे ही सिलसिले में चर्चा करने वाले हैं। दरअसल हर मनुष्य का हाथ उसके बारे में भविष्य को बंया करता है, शुभ-अशुभ को दर्शाता है। तो चलिए देखते हैं की आपके द्वारा क्या शुभ होने वाला है और क्या अशुभ?

हथेली में शुक्र पर्वत पर चतुष्कोण शुभ परिणाम नहीं देता है। शुक्र पर्वत पर चतुष्कोण के होने से किसी भी प्रकार की सजा या जुर्माना भरने की संभावनाएं बन सकती

हृदय रेखा पर चतुष्कोण होने से व्यक्ति में मनोबल अधिक होता है। साथ ही  हृदय रेखा की अशुभ स्थिति से हृदय संबंधी रोग हो सकते हैं। अशुभ हृदय रेखा पर ये निशान हो तो रोगों से बचाव होता है।

मस्तिष्क रेखा अधिक लंबी हो तो मानसिक रूप से असंतोष उत्पन्न हो सकता है। यह स्थिति निराशा भी बढ़ा सकती है। यदि इस रेखा पर चतुष्कोण बन जाए तो व्यक्ति निराशा से बाहर आ सकता है। साथ ही मानसिक रूप से संतुष्टि भी मिलती है।

शनि पर्वत अशुभ स्थिति में हो तो कुछ कार्यों से स्वयं का अहित हो सकता है। शनि पर्वत मध्यमा उंगली के नीचे होता है। शनि पर्वत पर चतुष्कोण होने से बुरी संगत दूर होती है। ऐसे चतुष्कोण से व्यक्ति समाज के कल्याण के लिए कार्य करने लगता है।

 

 

घर आया हुआ मेहमान करे कुछ ऐसा काम तो समझ लें आपको होने वाला है लाभ

करने जा रहे अगर भवन का निर्णण तो पढ़ लें पहले ये खबर

पक्षियों को दाना डालते समय भूल कर भी ये गलती न करें

जिन लोगो का जन्म होता है रात को वो होते है किस्मत वाले

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -