एक घर से मिले 17 जहरीले और खतरनाक नाग, लेकिन आये कहाँ से

एक घर से मिले 17 जहरीले और खतरनाक नाग, लेकिन आये कहाँ से

सांप ऐसा जीवा है जिसे देखकर अच्छे अच्छों के पसीने छूट जाएँ. अगर कहीं गलती से दिख जाए तो भाग जाते हैं और दोबारा वहां आना भी पसंद नहीं करते. कई लोगों को सांप के नाम से ही घिन होने लगती है. आज हम आपको ऐसे ही केस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप और मचलने लगेंगे. अब घर में 10 -15 सांप निकलने लगे तो कैसा लगेगा आपको ये बताने की जरूरत नहीं है. ऐसा ही कुछ हुआ है जिसके बारे में बता रहे हैं.

अमेज़न से लड़की ने माँगा आशिक, तो कंपनी ने ऐसे दिया जवाब

दरअसल, ये बड़ा सा मामला सामने आया है अमेरिका के वर्जीनिया के एक घर का जहां से एक या दो नहीं बल्कि 17 सांप मिले हैं वो भी बहुत ही जहरीले और खतरनाक. आपको बता दें, ये सभी रैटलस्नेक (नाग) प्रजाति के और जहरीले हैं. इस पर बड़ा सवाल ये है कि ये सांप आ कैसे जाते हैं और इसकी जानकारी पुलिस को देता कौन है. इस बारे में पुलिस को जानकारी  मिली कि टकर काउंटी से सांपों को पकड़ा जा रहा है और रेनडॉल्फ काउंटी के एक घर में रखा जा रहा है, यानी ये सांप की चोरी भी हो सकती है. बी पुलिस वहां पहुंची तो जानकारी सच साबित हुई.

इन प्यारी-प्यारी बिल्लियों को यहां किया जा रहा है बैन

वेस्ट वर्जीनिया नैचुरल रिसोर्स पुलिस ने फेसबुक पर इसकी जानकारी दी है. जब एक घर से इतने सांप मिले तो उस घर के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया. उस पर सांपों को जंगल से अवैध रूप से पकड़कर घर में रखने का आरोप लगा है. पुलिस ने सांपों को जंगल में उसी स्थान पर छोड़ दिया जहां से उसे पकड़ा गया. साँपों को इस तरह पकड़ना भी गैर क़ानूनी है.

ये भी पढ़ें..

Video : बिना हेलमेट के गाड़ी चलाना गलत है इसलिए लोगों ने निकाला ये नायाब तरीका

रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुँचा शख्स, लौटा तो ऐसा पाया खुद को

?