एनएसयूआई के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष का स्वागत
एनएसयूआई के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष का स्वागत
Share:

बारां : एनएसयूआई के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष धन कुमार मीणा का सोमवार को श्रीबड़ां बालाजीधाम पर प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद जैन भाया, जिलाध्यक्ष पानाचंद मेघवाल, यश जैन भाया सहित कई कांग्रेस जनों ने स्वागत किया. जिला महासचिव कैलाश जैन ने बताया कि इस मौके पर एनएसयूआई जिलाध्यक्ष धन कुमार मीणा से संगठन के प्रति निष्ठा, लगन एवं सक्रियता से पद की जिम्मेदारी का निर्वहन करने की बात कही. मीणा ने कहा कि उनको पार्टी संगठन द्वारा जो जिम्मेदारी दी गई है, उसका वह बखूबी निर्वहन करेंगे.

स्वागत कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष प्रमोद भाया, जिलाध्यक्ष पानाचंद मेघवाल, ब्लॉक अध्यक्ष संदीप शर्मा, पूर्व मंडी अध्यक्ष प्रदीप काबरा, यश जैन भाया, भगवान चैधरी, प्रेम गुर्जर, विवेक चैधरी आदि कांग्रेसजन उपस्थित रहे.

ताजा खबरों के अनुसार राजस्थान भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने राजस्थान बीजेपी के कार्यकर्ताओ और वरिष्ठ नेताओ के पदों और कार्य क्षेत्र में परिवर्तन कर दिया है. संगठन प्रभारियों के जिला प्रभार में बदलाव करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मीनारायण दवे को अजमेर देहात में लगाया है. इसके अलावा नीति विषयक शोध विभाग के प्रदेश प्रमुख डॉ. अखिल शुक्ला को अलवर में लगाया है. ऐसा इन जगहों के विकास से जुड़ी योजनाओ और पार्टी को इन इलाको से मजबूती देने के मद्देनज़र किया गया है. ऐसे में एनएसयूआई के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष धन कुमार मीणा और पार्टी संगठन के सामने चुनौतियां जरूर होगी.

यहाँ क्लिक करे 

बारां पहुंचेंगे भाजपा के वरिष्ठ नेता

साउथ के इस बस कंडक्टर ने कमाया दुनिया में नाम

ऐतिहासिक जगहों पर घूमने का शौक है तो चलिये राजस्थान

'चिट्टी रोबोट' ने फैंस को गिफ्ट में दिया 'काला'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -