क्रिसमस के लिए टा टा टॉवेल के नए पैटर्न
क्रिसमस के लिए टा टा टॉवेल के नए पैटर्न
Share:

नई दिल्ली. क्रिसमस के नजदीक आते ही इसकी तैयारियां भी जोरो पर है. इस मौके पर कई कंपनिया अपने नए प्रोडक्ट के बारे में जानकारी दे रही है. क्रिसमस के लिए कई नए प्रोडक्ट मार्किट में उतारे जा रहे है.  'टाटा टॉवेल' अब क्रिसमस थीम पर टॉवल निकला है. ये टॉवल पहले लॉन्च किया गया था जो गर्मी और पसीने से निजात दिलाता था. 

अब इसमें क्रिसमस को ध्यान में रखते हुए कई नए पैटर्न और थीम्स जोड़े गए हैं. हालांकि बुनियादी डिजाइन में कोई खास बदलाव नहीं किया गया है. इस टॉवेल की कीमत 45 डॉलर रखी गई है और इसे इस तरह से डिजाइन किया गया है कि यह महिलाओं को सीने पर आने वाले पसीने से निजात दिलाता है. शुरुआत में ज्यादातर महिलाएं इसे खरीद तो रही थीं लेकिन इसे पहनकर तस्वीरें पोस्ट करती कम ही महिलाएं नजर आईं.

कंपनी द्वारा इसका विज्ञापन जारी किए जाने के बाद इसे तमाम लोगों ने ऑर्डर किया और इंस्टाग्राम पर इस अतरंगी क्लोदिंग की तस्वीरें शेयर की जाने लगीं. कंपनी ने इसे यह सोच कर डिजाइन किया कि इससे महिलाओं की गर्मी और पसीने दोनों की शिकायत दूर हो जाएगी. इस कपड़े की टैगलाइन भी इसकी डिजाइन की ही तरह थोड़ी अजीब है. इसका ऐड करते वक्त कंपनी ने टैगलाइन में लिखा- “Keep ’em high. Keep ’em dry”.

गौरतलब है कि कुछ ही दिनों पहले जब एक क्लोदिंग कंपनी ने गर्मी और पसीने की समस्या से निजात पाने के लिए एक अतरंगी आउटफिट बनाया तो यह देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया. यह देखने में भले ही किसी बिकिनी जैसा लग रहा हो लेकिन कंपनी ने इसे Ta-Ta Towel नाम दिया है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -