शादी में लगना है खूबसूरत तो फॉलो करें ये टिप्स
शादी में लगना है खूबसूरत तो फॉलो करें ये टिप्स
Share:

कोई भी अपनी शादी के दिन सबसे खूबसूरत दिखना चाहती है. इसलिए लगभग सभी लडकियां अपनी शादी से पहले अपने चेहरे पर फेशियल करवाती हैं. फेशियल करवाने से स्किन में चमक आती है और स्किन और भी ज़्यादा खूबसूरत दिखाई देने लगती है. आज हम आपको शादी से पहले फेशियल करवाने के कुछ टिप्स बताने जा रहे हैं जिन्हे फॉलो करने आप आप अपनी शादी के दिन और भी अधिक खूबसूरत दिखाई देंगी.

1- चेहरे पर फेशियल करवाने से स्किन में मौजूद मृत कोशिकाएं बाहर निकल जाती है जिससे स्किन में चमक आती है. पर अगर आपकी शादी होने वाली है तो आपको अपनी शादी के तीन चार महीने पहले से ही समय समय पर फेशियल करवा लेना चाहिए. ऐसा करने से आपकी शादी के दिन तक आपकी स्किन हेल्दी और ग्लोइंग नजर आने लगेगी.

2- जब भी आपकी शादी होने वाली हो तो उसके कम से कम दो या तीन दिन पहले अपने चेहरे पर फेशियल करवा लें, ऐसा करने से अगर फेशियल के कारण आपकी स्किन पर रैशेज या एलर्जिक रिएक्शन की प्रॉब्लम होगी तो वो ठीक हो जाएगी. फेशियल में स्किन को डिप क्लींजिंग किया जाता है जिससे स्किन सुरक्षित रहती है, डिप क्लींजिंग के लिए आप फ्रूट जूस , एलोवेरा का पल्प, खीरे का पल्प का इस्तेमाल कर सकती हैं.

 

स्किन की चमक को बढ़ाता है बैम्बू फेशियल

स्किन को ग्लोइंग बनाता है घी

सिर्फ एक महीने में बनाए अपने बालों को लंबा और घना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -