हितेश देसाई आत्महत्या मामले में गर्लफ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज

हितेश देसाई आत्महत्या मामले में गर्लफ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज
Share:

सूरत. करोड़पति हितेश देसाई(रबारी) आत्महत्या मामले में 6 महीने के बाद आखिर में गणदेवी पुलिस में ज्योति सोलंकी के खिलाफ खुदकुशी के लिए प्रेरित करने का अपराध दर्ज किया. पहले पुलिस ने ज्योति को इस संबंध में नोटिस भी भेजा था, तब ज्योति फरार हो गई थी. इसी से उस पर शक बढ़ा था.  

जानकारी के अनुसार ज्योति ने अश्लील क्लिपिंग द्वारा हितेश पर बहुत ही दबाव डाला, इससे हितेश ने खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि ज्योति जिम में कसरत करने के लिए आने वाले मालदार युवाओं के सामने एकदम टाइट कपड़े पहनकर उन्हें अपने हुस्न के जाल मे फँसाती थी. वह अधिकतर शादीशुदा आदमियों को फँसाती थी. ज्योति हर वक्‍त सज-संवर कर रहती थी. अपनी खूबसूरती बनाए रखने के लिए वह खुद पर करीब 30 हजार रुपए प्रति माह खर्च करती थी. वह खुद को फिट रखने जिम और डांस क्लब भी जाती थी. 

ज्योति पिछले 7 साल में विभिन्न इलाकों के चार-चार जिम में कसरत के बहाने अमीर उद्योगपतियों के साथ दोस्ती करती, फिर उनके माध्यम से मॉडलिंग के लिए काम ढूंढती. हितेश और ज्योति की मुलाकात पहली बार सूरत के जिम में हुई थी. इसके बाद से वह दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे. बताया जा रहा है कि ज्योति के चक्कर में पड़ने वाले कई अमीर युवा फाइनेंशियल बर्बाद हो चुके हैं. एक व्यापारी भी इसके पहले आत्महत्या कर चुका है. 

4 वर्षीय बच्ची की हत्या का आरोपी निकला चचेरा भाई

एक और युवती ने लगाया यौन शोषण का आरोप

जयललिता मौत के मामले में अपोलो अस्पताल और शशिकला को समन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -