हम दोनों अपनी ही 'डेट' की खबरे पढ़कर हँसते है
हम दोनों अपनी ही 'डेट' की खबरे पढ़कर हँसते है
Share:

ग्लैमर की दुनिया में लिंक अप और ब्रेकअप की खबरें आना बहुत ही आम बात है, कई बार ऐसा होता है कि, कुछ खबरे गलत होती है तो कुछ खबरे सच होती है. बता दे कि हाल ही में एक ऐसा ही वाकिया देखने को मिला. स्टार कियारा आडवाणी और सूरज पंचोली की बीते दिनों से लगातार खबरें आ रही है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में कियारा आडवाणी ने बताया कि, "नहीं, मैं सूरज पंचोली को डेट नहीं कर रही हूं, ये सभी कहानियां पूरी तरह से बेबुनियाद है और सही नहीं है. लेकिन मुझे पता है कि ये हमारी जॉब का हिस्सा है."

आगे उन्होंने कहा कि, "हम दोनों एक दूसरे के साथ ऐसी खबरें पढ़कर हंसते हैं. हम बोलते हैं कि 'आखिर हो क्या रहा है' हम दोनों एक दूसरे के साथ बस लंच करने और काम के बारे में कुछ बातें करने गए थे. हम दोनों अकेले भी नहीं थे, हमारे साथ और भी लोग थे लेकिन तस्वीरें सिर्फ हमारी ली गई थी." बात करे सूरज पंचोली कि तो उन्होंने फिल्म 'हीरो' के जरिये बॉलीवुड में अपने नाम का आगाज किया है. उनके पिता का नाम आदित्य पंचोली है जोकि एक फिल्म अभिनेता हैं. वंही उनकी माँ जरीन वहाब भी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा हैं.

ये भी पढ़े

अपनी ही सह-कलाकार को नहीं जानती ये अभिनेत्री

Photos : अब ऐसा दिखने लगा है 'हीरा ठाकुर' का पोता

वजन कम करने के लिए गरबा सर्वश्रेष्ठ है- कृति खरबंदा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -