क्या किरण बाला को अकाली मंत्री ने पाक भेजा ?
क्या किरण बाला को अकाली मंत्री ने पाक भेजा ?
Share:

पटियाला : पंजाब में इन दिनों किरण बाला द्वारा पाकिस्तान जाकर वहां मुस्लिम से निकाह करने का मामला गर्माया हुआ है. इस मामले में अब चौंकाने वाली जानकारी यह सामने आई है कि किरण बाला को पाक जत्थे में शामिल करने को लेकर शिरोमणि अकाली अधिकारी द्वारा सिफारिश के साथ ही अकाली दल के एक मंत्री का नाम भी सामने आया  है.

उल्लेखनीय है कि सिख पाक जत्थों में शामिल होकर पंजाब की किरण बाला पाक पहुंचकर जत्थे से अलग हो गई और उसने धर्म परिवर्तन करके लाहौर के हिंगरवाल के वासी मोहम्मद आजम के साथ निकाह कर लिया. उसकी पाक नागरिकता के बारे फैसला सोमवार को आएगा. इस बीच शिरोमणि कमेटी इस बात को लेकर परेशान है कि किरणबाला पाक जत्थे में शामिल करने के लिए  शिरोमणि अकाली अधिकारी ने सिफारिश की थी. यही नहीं अब अकाली दल के एक मंत्री का नाम भी खुलकर सामने आने लगा है, जिसने किरण बाला को पाक भेजने में अहम भूमिका निभाई .

बता दें कि इस पूरे मामले से पल्ला झाड़ने के लिए शिरोमणि कमेटी ने इस मामले की जांच के लिए एक उप -समिति बनाई है. शिरोमणि कमेटी द्वारा किरण मामले पर भारतीय एजेंसियों पर विफल रहने का दोष मढ़कर पीछा छुड़ाने की कोशिश की जा रही है. जबकि सभी जानते हैं, कि किरण बाला राजनीतिक अकाली नेताओं की नजदीकी के कारण ही सिख जत्थे में शामिल होकर पाक पहुँचने में कामयाब हो गई और उसने वहां मुस्लिम युवक से निकाह कर लिया.

यह भी देखें

दिलजीत को भी मिला दादा साहेब फाल्के अवार्ड से सम्मान

पंजाब कैबिनेट विस्तार में दलितों की उपेक्षा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -