वार्डन ने की 40 छात्राओं के साथ शर्मनाक हरकत
वार्डन ने की 40 छात्राओं के साथ शर्मनाक हरकत
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश के एक कॉलेज से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक छात्रावास की वार्डन ने बाथरूम में गन्दगी दिखने पर, छात्रावास में रहने वाली छात्राओं के कपडे उतरवा लिए. यह पूरा मामला सागर जिले के डॉ. हरिसिंह गौर केंद्रीय विश्वविद्यालय का है, जहाँ के बाथरूम में वार्डन को छात्राओं के सैनेटरी पैड दिखाई दिए, जिसपर गुस्साई वार्डन ने वहां रहने वाली सारी छात्राओं के कपडे उतरवा लिए.

दरअसल, बाथरूम में सैनेटरी पैड और खून के धब्बे दिखने के बाद, वार्डन ने छात्राओं से गन्दगी फ़ैलाने वाले का नाम पूछा, लेकिन किसी छात्रा ने उत्तर नहीं दिया इसके बाद हॉस्टल वार्डन ने छात्राओं के कपड़े उतरवाकर जांच कराई की कौन सी छात्रा मासिक धर्म में है. मिली खबर के मुताबिक उस छात्रावास में 40 लड़कियां रहती हैं. इस घटना के बाद से छात्राएं बेहद अपमानजनक महसूस कर रही हैं. 

इस मामले में छात्राओं ने यूनिवर्सिटी के कुलपति से शिकायत की है. कुलपति ने जांच के बाद कार्रवाई को भरोसा दिया है. आपको बता दें थोड़े दिनों पहले यूपी में एक ऐसा ही मामला सामने आया था. मुजफ्फरनगर में वार्डन ने जांच के नाम पर छात्राओं के कपड़े उतरवाए थे. वहां भी एक स्कूल के बाथरूम बंद हो जाने पर वार्डन ने कारण जानने के लिए छात्राओं के कपडे उतरवा दिए थे. जिसके बाद पुलिस ने वार्डन के खिलाफ मामला दर्ज किया था.

परिवार से विवाद होने पर युवक ने की खुदकुशी

मासूम बच्चे की हत्या कर झाड़ियों में फेंका शव

दो पत्रकारों को स्कार्पियों ने रौंदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -