शादी करना चाहता है तमिल का ये सुपरस्टार
शादी करना चाहता है तमिल का ये सुपरस्टार
Share:

तमिल के सुपरस्टार आर्या शादी करना चाहते हैं, बता दे कि इस बात की जानकारी खुद सुपरस्टार आर्या ने दी है, वो भी एक वीडियो के जरिये साथ ही वीडियो को उन्होंने कैप्शन दिया है- “Hi friends Finally in search of my Life Partner #MySoulmate. इस वीडियो में आर्या कहते नजर आ रहे है कि, वो जल्द से जल्द शादी करना चाहते हैं. उनके फैंस के लिए ये एक मौका है ताकि वो जीवन साथी ढूंढने में उनकी मदद कर सकें.

इस वीडियो को देखकर आपको लगेगा कि ये सब मजाक तो नहीं. तो यकीन करने के लिए आर्या ने अपना मोबाइल नंबर भी वीडियो में दिया है. दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने खुद भी लिखा है कि ये मजाक नहीं है, उनकी जिंदगी का सवाल है. बता दे कि वीडियो पोस्ट करने के कुछ ही समय के अंदर ही उन्हें काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है.

बताना चाहेंगे कि, ट्रेड एनालिस्ट रमेशा बाला ने इसे एक अलग ही एंगल दे दिया है. उन्होंने कहा कि, ये अमेरिकी रियल्टी टीवी शो 'द बैचलर' के इंडियन वर्जन के लिए किया जा रहा है. इसके अलावा अगर बात करे आर्या की फिल्मों के बारे में तो वे फिलहाल तमिल और कन्नड़ फिल्मों में व्यस्त हैं, बता दे कि, ये फिल्में 2018 में रिलीज होने वाली हैं.

ये भी पढ़े

फिल्मो में आने के लिए श्रद्धा ने बीच में ही छोड़ दी थी पढ़ाई

शूटिंग के दौरान घायल हुई 'रिवॉल्वर रानी' निकल पड़े आंसू

शिल्पा शेट्टी ने एनिवर्सरी पर पति से कहा कुछ ऐसा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -