अंकल फिल की भूमिका निभाना चाहते है विल स्मिथ
अंकल फिल की भूमिका निभाना चाहते है विल स्मिथ
Share:

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विल स्मिथ अपने बयान को लेकर चर्चा में है. विल स्मिथ का कहना है कि, यदि लोकप्रिय टीवी शो 'द फ्रेश प्रिंस ऑफ बेल-एयर' का रीमेक बनता है तो वह इस शो में अंकल फिल का किरदार निभाना चाहेंगे. खबरों की माने तो स्मिथ ने इस ओरिजनल सिटकॉम में किशोर लड़के विल का किरदार निभाया था. उन्होंने कहा कि अब उनकी उम्र दोबारा उन्हें इस किरदार को निभाने की अनुमति नहीं देती है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में विल स्मिथ ने अपने बयान में कहा कि, "मैं अंकल फिल का किरदार निभना चाहूंगा, मैं अब 50 बरस का हो गया हूं मैं अब वह किरदार नहीं निभा सकता." आगे उन्होंने कहा कि, "यह मेरा पहला किरदार था और मैं उस समय सफलता को लेकर बहुत अधिक केंद्रित था इसलिए मैंने पूरी पटकथा और दूसरों के संवाद भी याद कर लिए थे. अगर आप शो की चार या पांच कड़ी देखेंगे तो आपको मैं दूसरों के संवाद दोहराता नजर आऊंगा. यह अजीब है और मैं अब इसे नहीं देख सकता."

बता दे कि, विल स्मिथ हॉलीवुड की महान हस्तियों में शामिल है. उन्होंने संगीत, टेलीविजन और फिल्म में सफलता का आनंद लिया है. अप्रेल 2007 के न्यूजवीक ने उन्हें इस ग्रह का सबसे शक्तिशाली अभिनेता कहा था. यही नहीं बल्कि स्मिथ को चार गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स और दो एकाडमी अवॉर्ड्स के लिए नामित किया जा चुका है और उन्होंने अनेक ग्रैमी अवॉर्ड्स जीते हैं.

ये भी पढ़े

दोबारा प्यार नहीं होगा- फदी फवाज

हॉट फोटोशूट की क्वीन ईशा गुप्ता को नापसंद है ये शख्स

आज की पीढ़ी किसी से नहीं डरती - प्रियंका चोपड़ा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -