'डांसिंग ऑन आइस' का हिस्सा बनाना चाहती हू- डैनियल लॉयड
'डांसिंग ऑन आइस' का हिस्सा बनाना चाहती हू- डैनियल लॉयड
Share:

हॉलीवुड की महशूर मॉडल डैनियल लॉयड ने बताया कि वे प्रसिद्ध नृत्य आधारित टेलीविजन शो 'डांसिंग ऑन आइस' का महत्वपूर्ण हिस्सा बनना चाहती हैं, साथ ही उनका मानना है कि, इस स्केटिंग शो के अगले साल वापस ऑन एयर होने को लेकर बहुत अधिक उत्साहित हैं, ख़ास बात यह है कि ये शो तीन सालों के बाद वापस पर्दे पर नजर आएगा.

खबरों के अनुसार उन्होंने ने कहा कि, 'मैं बहुत अधिक उत्साहित हूं कि 'डांसिंग ऑन आइस' वापस आ रहा है, मैं यह एक दिन अवश्य करूंगी हालांकि मुझे इसे करने में थोड़ा डर लगता है. क्योकि यह डर पैदा करने वाला है, यह करने के लिए आपको आपके स्केटिंग पार्टनर पर भरोसा होना बहुत आवश्यक है.

आगे उन्होंने कहा कि, मैं कभी भी 'आई एम ए सेलिब्रिटी. 'गेट मी आउट ऑफ हेयर' के लिए जंगल नहीं जा सकती, मैं ऐसा कभी भी नहीं कर सकती. बता दे कि हॉलीवुड की ये महशूर मॉडल डैनियल लॉयड अपनी बातों को लेकर बहुत चर्चित रहती है. यही नहीं ये हॉलीवुड की महान हस्तियों में भी शामिल है.

ये भी पढ़े

'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा आधे घंटे में कमाती है 12 करोड़

अभिनेत्री रीता कोइराल का निधन, कैंसर से थी पीड़ित

'Bigg Boss -11' बिग बॉस से बाहर होने पर बेनाफ्शा ने प्रियांक को बताया 'भाई'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -