पाना चाहते है आर्थिक तंगी से छुटकारा तो जन्माष्टमी पर करे ये उपाय..
पाना चाहते है आर्थिक तंगी से छुटकारा तो जन्माष्टमी पर करे ये उपाय..
Share:

जन्माष्टमी का त्यौहार बड़ी धूम धाम से मनाया जाता है जैसे जैसे जन्मष्टमी का त्यौहार नज़दीक आता जाता है वैसे वैसे लोगो के मन में हर्षोल्लास बढ़ता जाता है लोग घरो की साफ़-सफाई व मंदिरों में पूजा पाठ की तैयारिया शुरू कर देते है और तो और उनके श्रृंगार के लिए नए नए वस्त्र और नए आभूषण लेकर आते है और नन्द गोपाल को पहनाये जाते है आप को तो पता ही होगा को जन्माष्टमी के दिन विष्णु भगवान ने श्री कृष्ण के रूप में जन्म लिया था जन्माष्टमी के दिन श्री कृष्ण भगवान को प्रसन्न पर मनोकामना पूर्ण होती है. श्री कृष्ण भगवान को प्रसन्न करने के लिए नीचे कुछ उपाय बताये गए है इसे जरुर पढ़े.
 
श्री कृष्ण भगवान को प्रसन्न करने के कुछ उपाए- अगर आपको जीवन में नौकरी, पैसा, तरक्की पाना हो तो जन्माष्टमी के दिन अपने घर में सात कन्याओं को बुलाकर उन्हें खीर खिलाये. ऐसा करने से माता लक्ष्मी प्रसन्न होगी व आप पर उनकी कृपा बनी रहेगी. जन्माष्टमी के दिन पीले कपडे, पीले फल,व अनाज दान करने से माँ लक्ष्मी प्रसन्न होंगी.अगर आपकी आर्थिक दशा बुरी चल रही है. भगवान श्री कृष्ण को खीर व मक्खन बहुत पसंद है उन्हें खीर और मक्खन और सफ़ेद मिठाई का भोग लगाये खीर में तुलसी की पात्ति जरुर डाले. ऐसा करने से भगवान् श्री कृष्ण प्रसन्न होते है व इससे आपकी आर्थिक दशा में सुधार आएगा.

जन्माष्टमी के दिन दक्षिणावर्ती शंख में जल भरकर भगवान श्रीकृष्ण का अभिषेक करें। इस उपाय से मां लक्ष्मी की कृपा बरसती है और व्यक्ति मालामाल हो जाता है। अगर आपके पास धन की आर्थिक तंगी चल रही है तो आप दूध में केसर मिलाकर अभिषेक करे भगवान श्री कृष्ण प्रसन्न होंगे व आपकी आर्थिक तंगी दूर होगी.

 

दीपक के उपाय से दूर होता है शनि का अशुभ प्रभाव

दूध और शहद दूर करते है आपके जीवन की सभी बाधाएं

फेंगशुई के ये उपाय दूर करते है आपका दुर्भाग्य

घर में स्वछता रखने से आती है माँ लक्ष्मी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -