WWE ब्रॉन स्ट्रोमैन का रौद्र रूप
WWE ब्रॉन स्ट्रोमैन का रौद्र रूप
Share:

दिल्ली: WWE की दुनिया में कुछ भी संभव है. पिछले हफ्ते के बाद इस हफ्ते भी WWE रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन और भी भयानक हो गए है. शो की शुरूआत में रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने स्ट्रोमैन को पिछले हफ्ते की गई गलती के लिए नसीहत देते हुए उन्हें रॉयल रंबल में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रैट मैच से बर्खास्त ही कर दिया.

स्ट्रोमैन को एंगल ने रॉ से बाहर किया जिसके बाद वे बेहद गुस्से में है . जिसके चलते 'मॉन्स्टर अमंग मैन' स्ट्रोमैन ने तोड़फोड़ शुरू कर दी, स्ट्रोमैन ने कर्ट एंगल के ऑफिस के कमरे की कुर्सियों, टीवी और दूसरे सामानों को तोड़ दिया. अति तो तब हो गई जब उन्होंने एंगल की आंखों के सामने एक ट्रक को ही पलटी खिला दी. ट्रक पलटने के बाद स्ट्रोमैन रिंग की तरफ लपके और उन्होंने WWE के कमेंटेटर माइकल कोल उठा कर फेक दिया.

स्टैफनी मैकमैहन ने स्ट्रोमैन को फिर से कंपनी में जोड़ लिया है और अब वह रॉयल रंबल के ट्रिपल थ्रैट मैच में शिरकत करेंगे . गौरतलब है कि पिछले हफ्ते रॉ में स्ट्रोमैन ने लोहे से बने बड़े स्ट्रक्चर को केन और ब्रॉक लैसनर के ऊपर गिरा दिया था. जिसके बाद ब्रॉक लैसनर को तुरंत एंबुलेंस से हॉस्पिटल ले जाया गया. ये तो पक्का है कि स्ट्रोमैन से पार पाना आसान नहीं होगा. ट्रिपल थ्रैट मैच में केन और लैसनर की मुश्किलें कम नहीं रहेगी.

WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा

टीवी के भीम ने किया WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन

जानिए तीन बातें जिसके कारण एजे माने जाते हैं दुनिया के बेस्ट एक्टिव रैसलर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -