मुंगावली और कोलारस में मतदान कल
मुंगावली और कोलारस में मतदान कल
Share:

मुंगावली: प्रदेश में मुंगावली और कोलारस क्षेत्र में उप चुनाव के चलते आचार सहिंता लागु कर दी गई है, क्षेत्र में कल उप चुनावों के लिए मतदान किया जाना है. जिसके लिए सारी तैयारियां कर ली गई है. ऐसे में पुलिस प्रशासन काफी सख्ती से नियम और कानून का पालन करवाने मे जुटा हुआ है, क्योकि दोनों सीटों पर हो रहे चुनाव बड़े नेताओं की शान का सवाल बन गए है.

ऐसे में किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए पुलिस बल किसी तरह की कोताही बरतने के पक्ष मे नहीं दिख रहा है. इसी बीच खबरों को माने तो विधानसभा के उप-चुनाव से पहले अशोकनगर में आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए पुलिस ने भाजपा विधायक शैलेंद्र जैन को नोटिस जारी किया और साथ ही प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

एसपी तिलक सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि मुंगावली में एक मंदिर के पास भाजपा विधायक शैलेंद्र जैन को देखा गया था, पुलिस मौके पर पहुंच गई और उनकी कार जब्त कर ली,  साथ ही उन्हें आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए नोटिस भी जारी कर दिया गया है. पुलिस ने उन्हें इलाके की सीमा से बाहर जाने के लिए भी कहा. मुंगावली और कोलारस कांग्रेसी दिग्गज ज्योतिरादित्य सिंधिया के संसदीय क्षेत्र में आते है. 

शिवराज सिंह चौहान चुनाव प्रचार जोरों पर

कोलारस-मुंगावली महज उपचुनाव नहीं रहे

रोचक मोड़ पर पहुंचे एमपी के उप चुनाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -